लव जिहाद सिर्फ लव जिहाद तक नहीं है जिहाद का ये घिनोना सच आप के होश उड़ा देगा .. ध्यान से पढ़िए

जानें लव जिहादी के काम करने का तरीका, इसे सभी में फैलाएं –पटना में लव जिहाद की एक और घटना. जिहादी द्वारा लड़की से जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया,

99147
Share on Facebook
Tweet on Twitter

2) पैगंबर – इस किस्म के लव जिहादी आतंकियों के प्रशंसक ज़ाकिर नाईक जैसों के अनुयायी होते हैं. वे इस भुलावे में जीते हैं कि भले ही उनके लिए काला अक्षर भैंस बराबर हो, परन्तु अल्लाह ने उन्हें सच्चे दीन की विलक्षण अंतरदृष्टि से नवाजा है. हकले नाईक के सारे उपदेश और मूर्खतापूर्ण दलीलें उन्हें रटी हुई होती हैं. उनका यही मंसूबा होता है कि अधिक से अधिक हिन्दुओं को इस्लाम में लाया जाए ताकि उन्हें (लव जिहादियों को) जन्नत में 72 हूरों का मज़ा मिल सके. इन की शिकार वे लड़कियां होती हैं जो अपेक्षाकृत रूढ़िवादी घरों से होती हैं या ऐसी अति आधुनिक लड़कियां जो प्यार में धोख़ा खा चुकी हैं.
वह उन्हें इस्लामी आध्यात्मिक रोशनी की ऐसी घुट्टी पिलाता है कि ये मूर्ख लड़कियां उस पर फ़िदा हो जाती हैं. वह हिन्दू देवी-देवताओं की अश्लील कहानियां सुनाते हुए दोज़ख़ का ऐसा ख़ौफ़नाक वर्णन करता है कि लड़कियां हमेशा के लिए हिन्दू धर्म से नफ़रत करने लग जाती हैं. वह इस भरोसे और तर्क के साथ अंधविश्वासी बातें करता है मानो वह स्वयं ही पैगंबर हो.

2. वापस नहीं लौट पाने की स्थिती:
दोनों ही किस्म के लव जिहादियों का प्रमुख मूलमंत्र एक ही होता है – लड़की को जल्द से जल्द वापस नहीं लौट पाने की स्थिती में पहुंचाना. इसका मतलब यह है कि लव जिहादी लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उतावला होता है. संभव हो तो उसका एमएमएस भी बनाता है, यदि वह विरोध करे तो उसका सामूहिक बलात्कार किया जाता है, बार-बार उसका शारीरिक शोषण किया जाता है ताकि वह जल्द ही गर्भवती हो जाए. यह बहुत ही कम होता है कि उसने दुनिया के सामने लड़की को शर्मसार करनेवाली हर एक हरकत का वीड़ियो न बनाया हो – भले ही उसकी सहमति से या जबरन या छुपे हुए कैमरे से.

आगे जानिए लव जिहाद से जुड़ी अहम् जानकारि 

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

3 of 11

loading...