लव जिहाद सिर्फ लव जिहाद तक नहीं है जिहाद का ये घिनोना सच आप के होश उड़ा देगा .. ध्यान से पढ़िए

जानें लव जिहादी के काम करने का तरीका, इसे सभी में फैलाएं –पटना में लव जिहाद की एक और घटना. जिहादी द्वारा लड़की से जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया,

168709
Share on Facebook
Tweet on Twitter

3. अंदरूनी मकसद:
जैसे ही लड़की वापस नहीं लौट पाने की स्थिती में पहुंच जाती है, वह उस से शादी कर उस पर अपनी पैतृक संपत्ति हासिल करने का दबाव बनाता है. वह उस लड़की के ज़रिए – उसके अन्य पारिवारिक सदस्यों खासतौर से लड़की के छोटे भाई – बहनों को भी इस्लाम में लाने की कोशिश करता है.

4. एकसाथ कई शिकार:
लव जिहादी एक बार में एक से ज्यादा लड़कियों के साथ ऐसे संबंध रखते हैं. ख़ासतौर से शादी के बाद लड़की को पता चलता है कि जिहादी पहले से ही शादीशुदा है या उसके अन्य लड़कियों/औरतों से भी संबंध हैं. इन में से कुछ जिहादी के परिवार से ही होती हैं – भाभी, बहन, भानजी, बूआ, मौसी इत्यादि.
अब तक उसे इस्लाम की पट्टी पढ़ाई जा चुकी होती है और क्योंकि उसकी वापस लौटने की स्थिती भी पार हो जाती है लड़की इस से ही अपनी नियती मान लेती है. शायद वह इसे स्वयं को दोज़ख़ से बचाने या किसी बाॅलीवुड़ी ख़ान के साथ जिंदगी भर रह सकने की कीमत समझती है. आख़िर उसके बाॅलीवुड़ी सपने आंशिक रूप से तो पूरे हो ही रहे हैं! इन मूढ़ लड़कियों के5. शादीशुदा औरतों का शिकार:

आगे जानिए लव जिहाद से जुड़ी अहम् जानकारि 

4 of 11

Loading...
Loading...