सपा और बीजेपी के समर्थको में खुनी संघर्ष ,, मुज़फ्फर नगर की राह पर लेजाने की कोशिश .. CM योगी चिंता में

16675
Share on Facebook
Tweet on Twitter

यूपी के एटा जिले के कसौलिया मेले में भाजपा और सपा समर्थकों में हुई झड़प मेले के बाहर निकलते ही खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। घटना में एक सपा समर्थक की मौत हो गई, जबकि दोनो पक्षों के तीन लोग घायल हुए हैं। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, तमंचे से हवाई फायरिंग भी की गई। इसके चलते मेले में भगदड़ मच गई। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।


गांव कसौलिया स्थित एक मंदिर पर शनिवार को मेला लगा था। शनिवार को मेदूपुरा निवासी हृदेश, योगेंद्र, जावेद भी मेला देखने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि मेले में चाऊमिन खाते वक्त भाजपा समर्थक हृदेश और उसके चचेरे भाई योगेंद्र की जावेद से प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर बहस हो गई।

इसके बाद जावेद ने एक पेट्रोल पंप के पास अपने दो साथियों को बुला लिया और उनके संग मिल कर मेले से लौट रहे हृदेश और योगेंद्र को घेर कर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। अचानक हमले से गुस्साए दोनों युवकों ने पलटवार कर दिया। खुद को पिटता देख जावेद और उसके दोस्तों देशराज और सुमित ने तमंचे से हवाई फायरिंग शुरू कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को शांत कराया और घायलों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची। जहां से जावेद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया मारपीट में जावेद नामक युवक की मौत हुई है और तीन घायल हैं। किसी को गोली नहीं लगी है।

Loading...
Loading...