लव जिहाद सिर्फ लव जिहाद तक नहीं है जिहाद का ये घिनोना सच आप के होश उड़ा देगा .. ध्यान से पढ़िए

जानें लव जिहादी के काम करने का तरीका, इसे सभी में फैलाएं –पटना में लव जिहाद की एक और घटना. जिहादी द्वारा लड़की से जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया,

99145
Share on Facebook
Tweet on Twitter

0. लव जिहाद के 1% से भी कम मामले दुनिया के सामने आ पाते हैं. वास्तविकता यह है कि आज लगभग हर मोहल्ले, हर काॅलेज और हर सीनियर सेकेंड़री स्कूल में लव जिहाद अपनी पैठ बना चुका है. अश्लील वेब साईट्स, वाट्सएप ग्रुप्स् इत्यादि में ऐसे एमएमएस की भरमार होती है. परिवार वाले लोक लाज के भय से मुंह नहीं खोलते और इस से जान छुड़ाना चाहते हैं. कई लड़कियां आज कहीं नजर नहीं आती – क्योंकि या तो वे किसी शेख को बेच दी गई हैं या फ़िर देह व्यापार में झोंक दी गई हैं.आप भारत के किसी भी शहर में रहते हों, यह मेरा दावा है कि वहां के हर 1 किलोमीटर के दायरे में लव जिहाद पनप रहा होगा.


1. लव जिहादी के प्रकार:
लव जिहादी की दो किस्में हैं –
1) सुपरस्टार
2) पैगंबर.
1) सुपरस्टार – यह एक गलत काम वाला  लव जिहादी होता है जो सुव्यवस्थित ढंग से कपड़े पहनता है, नामांकित सैलून से बाल कटवाता है, आकर्षक बाईक चलाता है, बातें बनाने में होशियार होता है, फैशनेबल चीज़ों और नए गैज़ेट्स का इस्तेमाल करता है, एक फ़िल्म स्टार की तरह संवरता है, संक्षेप में वह शाहरूख़ या आमिर से कुछ कम नहीं होता. बाॅलीवुड़ी ख़ानों के सपने देखकर बड़ी हुई मूर्ख लड़कियों की वह पहली पसंद होता है. इस किस्म के लव जिहादियों की बड़ी तादाद शहरों और महानगरों में होती है, जो उच्च मध्यम वर्गीय और संभ्रांत परिवारों की लड़कियों को निशाना बनाते हैं. अधिकतर बनियों (व्यापारी परिवारों) की बेटियां उनके ज़ाल में फंसती हैं क्योंकि इन लड़कियों को अपने घरों में सुख सुविधा के तो सारे साधन प्राप्त होते हैं परन्तु अपने इतिहास और यथार्थ दुनिया से उनका कोई वास्ता नहीं होता. वे स्वयं को कोई कैटरीना या करीना समझती हैं, जिन्हें लेने कोई ख़ान ही आएगा!

आगे जानिए लव जिहाद से जुड़ी अहम् जानकारि 

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

2 of 11

loading...