ट्विंकल खन्ना के इस बयान से खिलाडी अक्षय कुमार परेशान.. CM योगी पर दिया बहुत ही आपत्तिजनक बयान

49336
Share on Facebook
Tweet on Twitter

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बॉलीवुड की ओर से आपत्तिजनक टिप्पणी करने का सिलसिला नहीं थम रहा है. शिरीष कुंदर के आपत्तिजनक ट्वीट का मामला खत्म नहीं हुआ था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने यूपी के मुख्यमंत्री को पेट से गैस निकालने के लिए सलाह दे डाली.

इंडिया टुडे वूमैन समिट में शामिल हुई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से जब उनसे योगी आदित्यनाथ और उनके महिलाओं पर दिए गए बयानों पर राय पूछी गई. इस पर ट्विंकल ने कहा कि उन्हें इस तरह के आसन करने चाहिए जिससे गैस को निकालने में मदद मिलती हो. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्विंकल की खिंचाई की गई.

इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी कहा कि योगी आदित्यनाथ ने तो फैशन में भी बदलाव लाया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा जिसमें ट्विंकल ने लिखा है कि दीवारों के पेंट बनाने वाली कंपनी को आकर्षक केसरिया नाम के नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए.


शिरीष ने ट्विटर के जरिए योगी आदित्यनाथ की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी. शिरीष ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा, यह ठीक वैसा ही है जैसे किसी रेपिस्ट को रेप की इलाजत दे कर यह उम्मीद करना कि वह रेप नहीं करेगा.’ अपने अगले ट्वीट में शिरीष ने लिखा था कि एक गुंडे को मुख्यमंत्री बनाना सही है तो दाऊद को सीबीआई निदेशक और माल्या को आरबीआई गवर्नर बनाया जा सकता है.

Loading...
Loading...