लव जिहाद सिर्फ लव जिहाद तक नहीं है जिहाद का ये घिनोना सच आप के होश उड़ा देगा .. ध्यान से पढ़िए

जानें लव जिहादी के काम करने का तरीका, इसे सभी में फैलाएं –पटना में लव जिहाद की एक और घटना. जिहादी द्वारा लड़की से जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया,

168876
Share on Facebook
Tweet on Twitter

लव जिहादी सिर्फ कुमारियों को ही नहीं बल्कि अपनी जिंदगी से नाखुश शादीशुदा औरतों को भी शिकार बनाते हैं. इन अवैध संबंधों के ऐवज में उन्हें अच्छे खासे पैसे भी मिलते रहते हैं, जो कि औरतें अपने पति से चुरा कर उन्हें देती हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि वे इन औरतों के साथ मिलकर उनका तलाक या पति की हत्या तक करवा देते हैं. लव जिहादी ऐसी औरत से एक बच्चा पैदा करने की कोशिश भी करता है. समझ लीजिए, लव जिहादी छद्मवेश में एक आतंकी है.

6. लव जिहाद की पीड़िता का दर्द:
लव जिहादी का एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बसर करने का कोई इरादा नहीं होता. वह या तो लड़की को अपनी रखैल बनाकर रखता है या कुछ समय बाद उसे तलाक दे देता है या उसे किसी अरब को बेच देता है या उसके अश्लील वीड़ियो बनाकर इंटरनेट पर ड़ाल देता है या उसे वेश्यावृत्ति करने पर मज़बूर कर देता है. लड़की उसकी बीवी तभी तक बनी रह सकती है जब7. स्वयं को एक नेक मुस्लिम दिखाने का छलावा:एक लव जिहादी और एक अच्छे मुस्लिम का भेद कर पाना संभव नहीं है. वह स्वयं को बड़ा अच्छा-अच्छा दिखाने में माहिर होता है. केवल अग्निवीर ही उसकी बोली, चाल और चोगे के पीछे छिपी उसकी असलियत पहचान सकता है.

आगे जानिए लव जिहाद से जुड़ी अहम् जानकारि 

Loading...
Loading...