लव जिहाद सिर्फ लव जिहाद तक नहीं है जिहाद का ये घिनोना सच आप के होश उड़ा देगा .. ध्यान से पढ़िए

जानें लव जिहादी के काम करने का तरीका, इसे सभी में फैलाएं –पटना में लव जिहाद की एक और घटना. जिहादी द्वारा लड़की से जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया,

168749
Share on Facebook
Tweet on Twitter

8. लव जिहादी को पहचानने के नौ तरीके:
लव जिहादी के ज़ाल में फंसने से बचने के कुछ आसान तरीके हैं. इस में दो स्थितियां हैं – पहली स्थिती यह कि हो सकता है आप किसी अच्छे इंसान को जिहादी समझ लें और दूसरी यह कि किसी जिहादी को अच्छा इंसान समझ लें. लेकिन याद रखें कि दूसरी स्थिती अधिक खतरनाक है, जिससे हर हाल में बचा जाना चाहिए.

i. एक लव जिहादी के हाव-भाव, उसका अंदाज या भरोसा कुछ भी हो लेकिन उसका शैक्षणिक प्रदर्शन हमेशा मामूली होता है. हो सकता है वह किसी अच्छे संस्थान में पढ़ता भी हो परन्तु उसके शैक्षिक विषय हमेशा ऐसे होते हैं जिन में होड़ नहीं होती. आप किसी लव जिहादी को आईआईटी जैसे संस्थान में भी पा सकते हैं जहां वह ऐसे विषयों में पीएचड़ी कर रहा होगा जिन में प्रतियोगिता कम से कम होती है. अक्सर देखा गया है कि लव जिहादी पेशेवर पाठ्यक्रमों में दाखिला बहुत कम लेते हैं ताकि उन्हें लड़कियां फांसने के लिए काफी समय मिल सके.तक कि वह लव जिहादी को अपने घरवालों से पैसे दिलवाती रहे या फिर इस जिहाद में सहभागी बन लड़कियां फंसाने में उसकी मदद करे या वह खुद भी एक मतांध मुस्लिम बन जाए.

आगे जानिए लव जिहाद से जुड़ी अहम् जानकारि 

6 of 11

Loading...
Loading...