समाचार के लिए सर्वश्रेष्ठ यूट्यूब चैनल कौन से हैं?

31

जुल॰

के द्वारा प्रकाशित किया गया नितिन व्यास साथ 0 टिप्पणियाँ)

समाचार के लिए सर्वश्रेष्ठ यूट्यूब चैनल कौन से हैं?

यूट्यूब: समाचार दुनिया का महासागर

मैं नितिन हूं और जब मैं नहीं ब्लॉग लिख रहा होता हूं या कानपुर के अपने सुंदर घर में अपने पालतू डॉग जॉर्ज के साथ ब्रिज खेल रहा होता हूं, तो मैं बहुत सारे यूट्यूब चैनलों का अन्वेषण करता हूं। हां, मेरा मानना है कि आपको ऐसा करते हुए मिले अनुभवों से ही आपको सही मार्ग दिखाने की संभावना होती है।

आज की ताजा खबर: सर्वश्रेष्ठ यूट्यूब समाचार चैनल

एक सुबह, मैंने अचानक यह सोचा कि यूट्यूब पर समाचार देखने के लिए सबसे अच्छा चैनल कौन सा है? यही सोचाचार करते हुए मैंने शायद अधिकांश समय अपने बिल्ली क्लरा के साथ खेलने में बिता दिया। मेरे पास अचानक एक स्पष्ट आवाज आई - "बीबीसी हिंदी"। हां, बीबीसी हिंदी समाचार चैनल पुरी दुनिया की खबरें एक साथ उपलब्ध कराता है। यह अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, राज्य स्तरीय, खबरें, खेल, विज्ञान, वाणिज्य, कार्यक्रम, चर्चा , विशेष प्रसारण के विषयों पर विदेशी और भारतीय पत्रकारों की समीक्षाएं उपलब्ध कराता है।

बजट से लेकर बॉलीवुड तक: एनडीटीवी इंडिया

बजट की घोषणाओं से लेकर बॉलीवुड की गॉसिप के टिप्पणी तक, एनडीटीवी इंडिया ने मेरी ज़रूरतों को पूरी कर दिया। उनकी खबरें ताजगी और सटीकता से भरी होती हैं, जिससे मैंने अपने डॉग जॉर्ज को भी प्रभावित किया। उनका चैनल हमें बात-बात में नई पोलिटिकल कथाओं, खेलकूद, व्यापार, मनोरंजन, फिल्मों और अन्य स्थलीय घटनाओं के बारे में जागरूक रखता है।

क्या हर बार आंकड़े ही होते हैं सही? इंडिया टीवी

यदि आपको तात्कालिक समचार और उनका विश्लेषण, तब इंडिया टीवी सही हो सकता है। इसके अलावा, आपको ताज़ा हुई खबरों का संक्षिप्त विवरण एक उच्चतम स्तरीय होता है जो हर वक़्त उपलब्ध रहता है। मैं यहाँ यह कहना चाहूंगा कि इंडिया टीवी चैनल पर मैंने अपने नजरीये को व्यापकता दी और साथ ही अपने डॉग जॉर्ज के साथ उच्चतम स्तर की घबराहट का आनंद लिया।

यूट्यूब समाचार: आपका खबरों का सागर

क्या आप नहीं समझते कि सही समचार चैनलों का चयन कैसे करें है? यदि हां तो यूट्यूब समाचार चैनल आपकी खोज को आसान करने में मदद कर सकता है। यह चैनल विशेष रूप से भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यूट्यूब समाचार चैनल पर आपको ताजा समाचार, विशेष आलेख, खेल, विभिन्न वैचारिक धाराओं का समर्थन, मनोरंजन, कार्यक्रम आदि पर शोध आधारित वीडियो मिलेंगे। इसके अलावा, मैंने खुद इस चैनल को स्वीकार किया है क्योंकि यह मेरे अपने कानपुर शहर की खबरें भी देता है।

एक टिप्पणी लिखें