Categories
धर्म

राशि के अनुसार करें धन प्राप्ति के उपाय 100 प्रतिशत होंगे सफल..

धर्म

धन यानी पैसा एक ऐसी चीज़ है जिसकी चाह हर व्यक्ति को होती है और आज की दुनिया में इसके बीना कोई सुख कोई सुविधा व्यक्ति को नहीं मिलती है। इसलिए ही दुनिया का हर व्यक्ति अपना गुज़ारा करने के लिए दिन रात मेहनत करता है, लेकिन इसके बावजुद भी कुछ लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। क्योंकि कई बार हमारी मेहनत के साथ-साथ हमारा भाग्य भी देखना जरुरी होता है। कई बार हम बहुत मेहनत तो करते हैं लेकिन हमारा भाग्य हमारा साथ नहीं देता है। तो ऐसी ही परिस्थितियों का हर ज्योतिष के कुछ उपायों में है, जिन्हें सही तरीके से व विधि विधान से किया जाए तो उनके परिणाम जल्द ही मिलते हैं। आइए पंडित रमाकांत मिश्रा के अनुसार जानते हैं वो 5 उपाय…..

स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर के पदों पर निकली हैं बंपर भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदनकई सालों बाद, होली पर बन रहा है राजयोग, 3 राशि के लोग बन सकते है करोड़पति

  1. गूलर के दो फल लाकर अपने पास रखने चाहिए। जिस व्यक्ति के पास पके हुए गूलर के फल होते हैं, भगवान् दत्तात्रेय की कृपा उस व्यक्ति पर हमेशा बनी रहती है और घर में धन का आगमन भी हमेशा बना रहता है।
  2. नागकेशर का पौधा बहुत ही शुभ माना जाता है। इस पौधे को किसी भी शुभ मुहूर्त में लाकर घर में लगाना चाहिए और हर दिन इसकी अच्छे से देखभाल करनी चाहिए। जैसे-जैसे पौधा वृद्धि करेगा वैसे-वैसे उस व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी सुधार आएगा।
  3. अचानक धनलाभ की इच्छा है पीपल के पेड़ पर सफेद रंग की ध्वजा लगाना चाहिए, इससे आपकी इच्छा पूरी होगी।
  4. सूने कुएं पर दीपक जलाने से शत्रु-शमन होता है व अचानक धन प्राप्ति भी होती है। आपको दीपक रात या शाम के समय लगाना है, और याद रहें की आपको कोई देख ना रहा हो। इसके बाद ध्यान रखें की दीपक जलाने के बाद भूलकर भी मुड़कर ना देखें।
  5. पीपल के पेड़ पर उसकी छाया में खड़े होकर जल चढ़ाना चाहिए। जल चढ़ाने के लिए लोहे का पात्र लें और जल में चीनी, घी एवं दूध मिलाएं। चमत्कारिक रुप से अनुकूलता पैदा होने लगती है।