Categories
News Other

हो गया दिल्ली के सीएम केजरीवाल का कोरोना टेस्ट, सिधिंया के बाद केजरीवाल…….😱

खबरें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रविवार को बुखार और गले में खराश हुई। इसके बाद उन्होंने ये जानने के लिए टेस्ट करवाया कि कहीं उन्हें कोरोनावायरस तो नहीं है। अरविंद केजरीवाल की कोरोनोवायरस परीक्षण रिपोर्ट आज रात या बुधवार सुबह आने की उम्मीद है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री की हालत फिलहाल के लिए स्थिर बताई गई है, लेकिन आज रात या कल सुबह तक, दिल्लीवासियों को पता चल जाएगा कि अरविंद केजरीवाल कोविड -19 पॉजिटव है या नहीं।

जब केजरीवाल को ये समस्या हुई तो उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। अरविंद केजरीवाल को आखिरी बार रविवार दोपहर एक वीडियो कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए देखा गया था जब उन्होंने घोषणा की थी कि दिल्ली सरकार और कुछ निजी अस्पतालों में केवल राजधानी के निवासियों का इलाज किया जाएगा। हालाँकि, यह आदेश सोमवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल ने खारिज कर दिया।

अधिकारियों ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार सुबह कैबिनेट बैठक में भाग लिया था और उसके बाद वे किसी भी बैठक में शामिल नहीं हुए। सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल, जो डायबिटिक भी हैं, ने कुछ कोरोनोवायरस लक्षण विकसित किए हैं, उन्होंने रविवार दोपहर से अपनी सभी बैठकें रद्द कर दीं।