Categories
Other

अब सोनू सूद के नाम पर शुरू हो चुकी है ठगी जानिए क्या है पूरा मामला….

नई खबर

लीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद इस समय सबसे अधिक मशहूर हो गए हैं. वह कई लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं. ऐसे में इस समय सोनू लोगों की मदद के लिए आगे आए और बिना पैसों के वह लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. वहीं मिली खबर के मुताबिक अब सोनू सूद का नाम लेकर कुछ लोग प्रवासी मजदूरों से पैसे ऐंठने का काम कर रहे हैं

दोस्तों, कुछ लोग आपकी ज़रूरत का फ़ायदा उठाने के लिए आपसे सम्पर्क करेंगे। जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है. आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए.

जी हाँ , हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया और मजदूरों को आगाह किया. जी दरअसल सोनू सूद ने हाल ही में ट्विटर पर लोगों को आगाह किया. आप देख सकते हैं उन्होंने वाट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. इसी के साथ ही उन्होंने लिखा- ‘दोस्तों, कुछ लोग आपकी जरूरत का फ़ायदा उठाने के लिए आपसे संपर्क करेंगे. जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निशुल्क है.

आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए.’आप सभी को बता दें कि इस समय अभिनेता सोनू सूद 18-18 घंटे काम करके प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. वहीं लोगों की मदद में उनकी टीम भी दिन-रात काम करने में आगे हैं. इस समय सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा से कम नहीं हैं. वहीं सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं और उन्होंने ट्रैन से भी लोगों की मदद की है.