Categories
धार्मिक

शिवरात्रि से पहले भगवान शिव का गाना वायरल, देसी कलाकारों के मुरीद हुए PM मोदी

धार्मिक खबर

नई दिल्‍ली: भारत में लोग प्रतिभा के धनी है, हर गली-कूचे में प्रतिभाशाली लोग मिलेंगे। सोशल मीडिया की वजह से लोगों की प्रतिभाएं दुनिया के सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर आए ऐसे वीडियो पर नजर आते हैं जिनमें लोग अपना टैलेंट दिखाते दिखते हैं। कई ऐसे वीडियो होते हैं जो लोगों को आकर्षित करते हैं और लोग उसे वायरल कर देते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ है। इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रीट्वीट किया है। पीएम मोदी ने इस वीडियो की तारीफ की है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोकल गायकों की जमकर तारीफ की
इस वीडियो में दो लोकल कलाकार भगवान शिव पर आधारित एक गाने को गा रहे हैं। इस वीडियो में गाने गाते समय एक युवक तारा बजा रहा है और दूसरा डफली। यह वीडियो तैमूर का जीजा नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ” बहुत बढ़िया।” इसके बाद से ही वीडियो में नजर आ रहे दोनों लोकल गायकों की जमकर तारीफ की जा रही है।

शिवरात्रि से पहले भगवान शंकर पर आधारित वायरल इस संगीत लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल दोनों कलाकार अपने गाने से लोगों का दिल जीत रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने पंसद किया, तो वहीं 13 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है।

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। इसके साथ है वह लोगों के साथ संवाद भी करते हैं और लोगों के सवालों का जवाब भी देते हैं। इससे पहले भी पीएम मोदी ने कई सारे ऐसे वीडियो को रिट्वीट किए हैं।