Categories
Other

मंगल का वृषभ राशि में प्रवेश, इन 8 राशियों को अप्रैल तक धन लाभ

ग्रहों के सेनापति मंगल ने सोमवार शाम को मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर लिया है. 13 अप्रैल 2021 तक मंगल इसी राशि में रहेंगे. ज्योतिर्विद करिश्मा कौशिक के मुताबिक, मंगल का ये गोचर कुछ चुनिंदा राशियों की आर्थिक स्थिति को मजबूत कर सकता है. आइए जानते हैं मंगल के इस राशि परिवर्तन से किन राशियों को सबसे ज्यादा लाभ होगा.

मिथुन
  • 2/9

मिथुन– मिथुन राशि वालों के लिए मंगल का ये राशि परिवर्तन काफी लाभदायक रहेगा. धन की स्थिति मजबूत होगी. घरेलू खर्च में कमी आएगी. शुभ कार्य संपन्न होंगे. यात्रा करने के योग बनेंगे. हालांकि लंबी यात्राओं के दौरान आपको विशेष सावधानी बरतनी होगी.

कर्क
  • 3/9

कर्क– कर्क राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है. कठिन चुनौतियों का सामने करने वालों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. परिश्रमी लोगों को निश्चित ही सफलता मिलेगी. धन के मामले में चल रही दिक्कतें अब दूर हो सकती है. भाई-बहन से थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है.

सिंह
  • 4/9

सिंह– सिंह राशि वालों के लिए भी ये मंगल गोचर काफी हद तक बेहतर रहेगा. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है. हालांकि बड़ा निवेश करने से पहले शुभचिंतकों की राय अवश्य लें. मकान, दुकान या वाहन खरीदने के योग भी बनेंगे. घर में सुखों का आगमन होगा. धन से जुड़े नुकसान नहीं होंगे. हालांकि माता के स्वास्थ्य की चिंता करनी होगी.

कन्या
  • 5/9

कन्या– कन्या राशि वालों को भी ये गोचर शुभ परिणाम देगा. योजनाबद्ध तरीके से काम करने वालों को बड़ा लाभ होगा. जिन लोगों के शुभ कार्य लंबे समय से रुके थे, उनके पूरा होने का समय अब आ गया है. ऊर्जावान महसूस करेंगे. सरकारी नौकरी या परीक्षा में जुटे विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा. हालांकि महिलाओं को स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों के चलते सावधान रहना होगा.

वृश्चिक
  • 6/9

वृश्चिक– वृश्चिक राशि वालों को मंगल के इस गोचर से मिले-जुले परिणाम मिलेंगे. धन लाभ होगा. जरूरी काम भी पूरे होंगे. हालांकि दांपत्य जीवन मुश्किलों से भरा रहेगा. पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है. तनाव और क्रोध की वजह से गलत निर्णय हो सकते हैं.

मकर
  • 7/9

मकर– मकर राशि वालों के लिए ये गोचर काफी अच्छा मान जा रहा है. इस राशि में शनि देव पहले से ही विराजमान हैं. मंगल के वृषभ राशि में जाने के बाद आपका भाग्योदय होगा. धन की स्थिति बेहतर रहेगी. रुके कार्य संपन्न होंगे. हालांकि स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी.

कुंभ
  • 8/9

कुंभ– कुंभ राशि वालों के लिए भी ये गोचर काफी अच्छा साबित होने जा रहा है. जीवन में कई अच्छे बदलाव आएंगे. नौकरी में अवसर प्राप्त हो सकते हैं. धन-व्यापार की स्थिति बेहतर होगी. हालांकि पिता के साथ वाद-विवाद बढ़ सकते हैं. कोई बड़ा निर्णय लेने से करीबियों की राय जरूर लें.

मीन
  • 9/9

मीन– आखिरी राशि यानी मीन के लिए भी ये गोचर काफी हद तक बेहतर रहने वाला है. रुके धन की प्राप्ति होगी. जीवन में चल रही धन संबंधी समस्याओं का अंत होगा. पारिवारिक जीवन में भी सब बेहतर होगा. षडयंत्रकारियों से सावधान रहें और बेवजह तनाव न लें.