Categories
Other

पत्नी के मुश्किल दिनों में पति ने किया ऐसा काम , हुयी मौत…..

हटकें

दहेज प्रथा और बाल विवाह को खत्म करने के लिए सरकार कई कदम उठा रही है। लेकिन इस बीच दहेज प्रथा ने एक ओर महिला की जान ले ली। दरअसल लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दहेज के लिए पति पे अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी। खबरों के अनुसार महिला के घरवालों ने इस मामले का खुलासा किया और पुलिस ने गुथी सुलझाई है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतका को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।

वहीं महिला के परिजनों ने ससुरालवालों के खि‍लाफ दहेज के लिए प्रताड़ि‍त करने का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति और सास को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। वहीं उन दोनों से कड़ी पूछताछ में सारा मामला बताया है। दोनों ने बताया कि लड़के की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी और शादी के बाद से ही उन्होंने लड़की को दहेज के लिए प्रताड़ि‍त करना शुरू कर दिया था।

यह बात भी सामने आई है कि पति अपनी पत्नी के पीरियड्स के समय में उसे सबसे ज्यादा मारता था और पेट पर जमकर वार करत था यहाँ तक कि वह पीरियड्स के समय ही उसके साथ संबंध बनाता था। खबरों के अनुसार वह पीरियड्स के दौरान पत्नी को पेट और पीठ पर मारता था। घटना वाले दिन भी उसने अपनी पत्नी को खूब मारा था और उसके बाद उसकी मौत हो गई और अब इस मामले में पुलिस आगे जांच कर रही है।