Categories
धार्मिक

इस राशि के लोगो को मिलने वाला है ज़मीन में गढ़ा सोना😱 बस सर के बालो से एक बार करना होगा……

धार्मिक

जमीन में गड़ा धन कैसे जान
जमीन में गड़े धन को पता करने की विधि
कैसे जानें कि जमीन में गड़े धन की रक्षा कौन कर रहा है।

प्राचीनकाल में लोग अपने धन को किसी सुरक्षित स्थान पर जमीन में गाड़कर देते थे और चोरों आदि के डर से निश्चिंत हो जाते थे। उस काल में कागज के नोट तो होते नहीं थे। सोने-चांदी के सिक्के और मोहर आदि ही उस समय प्रयोग में लाए जाते थे। कई बार हमारे पूर्वज धन को बिना बताए भी स्वर्गगामी हो जाते थे। अगर आपको भी लगता है कि आपके पूर्वज कुछ इसी प्रकार ही अपने धन को जमीन में गाड़कर चले गए हैं और आप उस धन का पता लगाकर उसे निकालना चाहते हैं तो आप बहुत आसानी से उस धन और उस स्थान का पता कर सकते हैं। उसके लिए ना तो आपको किसी तांत्रिक के पास जाने की जरुरत है और ना ही किसी ओझा के पास जाने की जरुरत है। साथ ही आप यह भी जान सकते हैं कि जिस जगह धन गड़ा हुआ है और उस धन की रक्षा कोई नाग अथवा किसी भी प्रकार की कोई दैवीय या दैत्य शक्ति आदि तो नहीं कर रही है। या कोई पितृ शक्ति तो वहां उसकी रक्षक के रुप में तो मौजूद नहीं है। तो आइए जानते हैं कि जमीन में गड़े धन को पता करने की विधि के बारे में।

आपको जिस स्थान पर धन गड़े होने की शंका हो रही है और आपको लगता है कि वहां धन गड़ा हुआ है तो आप सबसे पहले उस जगह को साफ करके एकदम समतल कर लें और उसके बाद आप उस जगह पर गंगाजल और गोमूत्र का छिड़काव करें।

ऐसा करने से जो स्थान अपवित्र है वह स्थान पवित्र हो जाता है। इसके बाद आप लगभग 12 मीटर सफेद कपड़ा लें और इसके बाद आप उस कपड़े को उस स्थान पर फैलाकर उसके ऊपर राई के दाने डालें।

अगर उस स्थान पर वास्तव में धन है तो राई के दाने फूट जाते हैं और आपको ज्ञान हो जाएगा कि वहां अवश्य ही धन गड़ा हुआ है। क्योंकि जमीन में गड़े हुए धन की जो ऊर्जा होती है वह आग के समान तपती हुई रहती है। इसलिए राई को उस जगह पर छिड़कने से वह फट जाती है।

वहीं इस उपाय को करने पर आपको किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होगा।