Categories
धर्म

कमल हसन ने हिन्दुओं को कहा “हिन्दू आतंकवादी”और राम… भड़के हिन्दुओं ने जलाया घर देखें वीडियो 😡….

धार्मिक

फि’ल्म अभि’नेता क’मल हा’सन द्वारा नाथू’राम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी कहने का मामला तूल पकड़ता जा र’हा है, जिसको लेकर देश के अ’ल’ग अलग इ’ला’कों में उनके खि’लाफ इस ब’यान को ले’कर का’र्रवाई की मांग उठ रही है। वहीं आगरा में बजरंग दल के अवनीश शर्मा के नेतृत्व में सेंट जों’स चौराहे पर क’मल हासन का पुत’ल फूंकते हुए मां’ग की कमल ह’सन को फां’सी की सजा होनी चाहिए। रासुका में कार्रवाई होनी चाहिए।

हिन्दू आतंकवादी नहीं
बजरंगदल के शुभम सोनी ने बताया कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को भारत का प्रथम हिंदू आतंकवादी कहा है। वह दर्शाता है कि वह मोहम्मद अली जिन्ना का वंशज है, क्योंकि मोहम्मद अली जिन्ना ने जीते जी भारत को कभी एक नहीं होने दिया और भारत का बंटवारा मोहम्मद अली जिन्ना की वजह से हुआ। ऐसे व्यक्ति को तो भारत में रहने का अधिकार भी नहीं होना चाहिए।

मिलनी चाहिए ये सजा
बजरंगदल के अवनीष शर्मा का कहना है कि ऐसे व्यक्ति को तो फांसी पर लटका देना चाहिए या फिर रासुका के तहत कार्रवाई करनी चाहिए। क्योंकि हिंदू भारत का नागरिक ही नहीं भारत का एकमात्र रक्षक है। इस समय भारत की रक्षा करने की सोचता है, इसलिए हिंदू आतंकवादी तो कतई नहीं हो सकता।

ये रहे मौजूद
प्रदर्शन में मुख्य रुप से महानगर गौरक्षक प्रमुख अनुपम पंडित, सह गौरक्षा प्रमुख योगेश निगम, अमित खटीक, पवन धाकड़, आकाश राठौर, आदि उपस्थित रहे।