Categories
राशिफल

राशिफल 4 फरबरी 2021: गुरुवार के दिन इन 4 राशि वालों की बदल जाएगी ज़िन्दगी,पढ़ें आज का राशिफल

धार्मिक समाचार

Rashifal 4 February, 2021: पंचां’ग के अनु’सार ये माघ मास के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है। दिशा शूल आज दक्षि’ण दिशा का है। पढ़ें 4 फरवरी का राशिफल

मेष: दिन मिला’जुला रहने वाला है। ससुराल पक्ष से अच्छे समा’चार प्राप्त हो सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। कार्य’स्थल पर सफ’लता के आसार हैं।

वृषभ: स्वा’स्थ्य को लेकर ज्यादा सचेत रहने की जरूरत है। कानूनी कार्यों में सफ’लता मिलेगी। पुराने मित्रों से मुला’कात संभव है। दिन सामा’न्य गुज’रेगा। काम के सिलसिले में यात्रा का योग बन सकता है। 

मिथुन: दिन भाग’दौड़ वाला रहेगा और काम का बोझ परेशान कर सकता है। आलस को त्या”गने की जरूरत है। धन के लेन-देन में भी साव’धानी बरतें। दूर की यात्रा को टालना बेहतर है।

कर्क: दिन अच्छा रहने वाला है। संप’त्ति विवाद से छुट’कारा मिल सकता है। परेशानी खत्म होगी। लव लाइफ पर विशेष ध्यान दें और वाणी पर संयम रखें। अनाव’श्यक विवाद से खुद को दूर रखें, अन्यथा नुकसान हो सकता है।

सिंह: दिन की शुरुआत भाग’दौड़ के साथ हो सकती है। उतर्राध में चीजे आपके पक्ष में रहेंगी। कार्य’स्थल पर वाद-विवाद हो सकता है। व्यापार में सफलता के योग हैं। नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है।

कन्या: वाद-विवाद से बच कर रहें। अनाव’श्यक नुकसान उठाना पड़ सकता है। धार्मि’क कार्यों में मन लगेगा। दान-पुण्य करें। गहरे जल से दूर रहना चाहिए।

तुला: दिन शुभ रहने वाला हैं। मान-सम्मान मिलेगा। सहक’र्मियों का साथ मिलेगा और प्रगति के योग हैं। नई नौकरी तलाश रहे हैं तो इस संबंध में शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक: आज अपने व्यव’हार और वाणी को लेकर सतर्क रहे। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है। विवाह के संबंध में शुभ समा’चार मिल सकते हैं। 

धनु: ये दिन आपके लिए कुछ संघ’र्षपूर्ण रहने वाला है। धन को लेकर चिंता होगी। आय के स्रोत में भी कमी रहेगी। माता के स्वा’स्थ्य को लेकर चिंता होगी। नौकरी के प्रोमोशन में व्यव’धान आएंगे।

मकर: आर्थिक स्थिति को लेकर चुनौ’तियों को सामना करना पड़ सकता है। अनचाहा खर्च परेशान कर सकता है। कर्ज लेने से बचें। संतान को लेकर भी चिंता बनी रहेगी।

कुंभ: समय आपके अनु’कूल है। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। वाहन या भवन सुख प्रा’प्त हो सकते है। व्या’पार और नौ’करी के क्षेत्र में किये गये प्रयास में भी सफलता की उम्मीद कर सकते हैं। 

मीन: दिन मिला’जुला रहने वाला है। पारि’वारिक काम में व्य’स्त रह सकते हैं। रचनात्मक प्रयास का फल अच्छा होगा। सेहत अच्छी रहेगी। आ’त्मवि’श्वास भी बढ़ा रहेगा। समय पर कार्य पूरे होंगे।