Categories
News

पोस्ट’मार्टम के समय उतारे गए पति पत्नी के कपड़े तो डॉ’क्टरों के उड़ गए होश…..😱

डेली न्यूज़

सीहोर। पति-पत्नी की तरह जीवन जीने के लिए 2 युवकों ने शादी की और राज छु’पाने बच्चा भी गोद लिया था। एक दिन रात में दोनों के बीच कुछ वि’वाद हुआ, तो पत्नी ने आग लगा ली। पत्नी इस हा’दसे में झु’लस गई और पति बचाने के लिए दौड़ा, तो वह भी बुरी तरह से झु’लस गया। इलाज के दौरान दोनों की मौ’त हो गई थी।

मौ’त के बाद जो पीएम रिपो’र्ट सामने आई, उससे लोग दंग रह गए हैं। इस रि’पोर्ट में चौंकाने वाले त’थ्य का खु’लासा हुआ है। पु’लिस को प्रा’प्त महिला की पीएम रिपोर्ट से खुला’सा हुआ कि वह महिला नहीं थी। पीएम रिपोर्ट से इन दोनों की हकी’कत सामने आ गई है। दोनों युवक पति-पत्नी की तरह रह रहे थे।जान’कारी के अनुसार शुजा’लपुर निवासी एक युवक को काला’पीपल भेसवा निवासी युवक से इ’श्क हो गया।

2012 में दोनों ने साथ रहने का फैस’ला किया। पुरुष युवक के परि’वार ने भी सह’मति दी, जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। प्रे’म विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे। दो साल बाद परि’वार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बना’या, तो बड़ा है भाई का बेटा गोद ले लिया।

पोस्ट’मॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज दोनों की मौ’त की पोस्ट’मॉर्टम रिपोर्ट जब पुलिस के सामने आई तो सब दंग रह गए। प’त्नी के रूप में रह रही महिला नहीं ब’ल्कि पुरुष था। दोनों युवक पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे। मामले में एएसपी समीर यादव ने बताया कि अगस्त महीने में एक घट’ना हुई थी, जिसमें देव’कुंवर नाम की महि’ला जल गई थी, जिसको बचाने के प्रयास में उसका पति विक्रम सिंह मेवा’ड़ा भी जल गया था। दोनों को अस्प’ताल में भर्ती कराया गया था। मौ’त के बाद दोनों की पीएम रिपोर्ट आई है। डॉक्ट’रों के मुता’बिक उसमें जो महि’ला पत्नी बनकर रह रही थी, वो पुरु’ष ही था और 8 साल से यह लोग वैवा’हिक जीवन जी रहे थे।