Categories
News

नईन’वेली दुल्हन निकली गर्भ’वती! सच्चाई जान कर हैरान रह गए घर वाले…..😱

डेली वायरल

पुलिस के सामने गुरु’वार को एक ऐसा माम’ला सामने आया, जिसे सुन’कर पुलिस के भी सिर च’करा गए। दरअसल, यहां एक श’ख्स एसए’सपी संतोष कुमार सिंह के ऑ’फिस पहुंच’कर अपनी प’त्नी की शिका’यत की। उस शख्स ने बताया कि सिकंद’राबाद थाना’क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से उसके परि’जनों ने शादी करा दी। युवती के ससु’राल आने के बाद पता चलता है कि युवती दो माह की गर्भ’वती है।

इसके बाद पति ने प’त्नी से इस बारे में पूछ’ताछ की तो पता चला कि उसका एक युव’क के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। उसका यह बच्चा भी उसी प्रेमी का है। इसके साथ ही युवती ने कहा कि वह अब अपने प्रे’मी के साथ ही रहेगी। इसी से परेशान होकर युवक मामला एसए’सपी दरबार पहुंचा और मामले को सुल’झाने की अपील की। इसके बाद महि’ला भी थाने आ गई।

गौरत’लब है कि एक युवक की शादी 15 फरवरी 2019 को नईमं’डी चौकी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद दुल्ह’न के पेट में दर्द हुआ, जिस’की जांच कराने के लिए पति जिला अस्प’ताल ले गया। जांच के बाद डॉक्ट’रों ने बताया कि उसकी प’त्नी दो माह की गर्भ’वती है। यह सुन’कर पति के होश उड़ गए।

इसके बाद युवक ने अपनी प’त्नी से पूरी कहानी पता की। इस दौ’रान प’त्नी ने बताया कि उसका अली’गढ़ का रहने वाला एक प्रेमी है, जो सिकंद’राबाद में अपनी बहन के घर रहता है। इस’के बाद मामले के लेकर एसए’सपी ऑ’फिस पहुंचे पति ने बताया कि एसए’सपी को बताया कि यदि उसे उसके घर भेज दिया तो उसके परि’जन उसकी ह’त्या कर सकते हैं।इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को भी बु’लाने का प्रयास किया, लेकिन प्रेमी एसए’सपी ऑ’फिस नहीं पहुंचा।

बाद में एसए’सपी ने महिला थाना प्रभा’री लक्ष्मी सिंह को बुलाया और युवती को उनकी सुपु’र्दगी में दे दिया। इसके साथ ही आ’देश दिया कि युवती के कोर्ट में धारा 164 के तहत ब’यान दर्ज कराए। तब तक उसे जिला अस्प’ताल के ज्यो’ति केंद्र में रखा जाए। पुलिस ने युवती की सुरक्षा में म’हिला कॉन्स्टे’बल भी ज्योति केंद्र में तैना’त कर दिए हैं।