Categories
News

प’त्नी से त’लाक ले’ने के लि’ए प’ति ने बि’छाया अनो’खा जा’ल: रा’त में अ’पने बि’स्तर प’र अ’पने दो’स्त को भे’जा उस’के बा’द जो हु’आ, दे’खें…

हिंदी खबर

सर’कारी टीच’र ने म’हिला के सा’थ मि’लकर अप’नी प’त्नी का ही अश्ली’ल वीडि’यो बना’कर वा’यरल क’र दि’या। पी’ड़िता के भा’ई ने अप’ने जी’जा प’र अ’न्य म’हिलाओं से सं’बंध रख’ने का आ’रोप ल’गाया है। आ’रोपी प’ति दहे’ज की मां’ग पू’री न हो’ने प’र पी’ड़ित प’त्नी से जब’रन ता’लाक ले’ना चा’हता है। इ’स माम’ले में सु’भाषनगर पुलि’स ने आरो’पी प’ति व महि’ला प’र नाम’जद रि’पोर्ट द’र्ज की है।

सुभाष’नगर ब’दायूं रो’ड निवा’सी पी’ड़ित ने बता’या कि उन्हों’ने अप’नी ब’हन का वि’वाह 20 अ’प्रैल 2018 को पी’लीभीत निवा’सी युव’क से क’राया था औ’र उ’नके जी’जा ए’क सर’कारी टी’चर हैं। पी’ड़ित ने ब’ताया कि उ’नके जी’जा के अ’न्य म’हिलाओं से संबं’ध थे औ’र इस’के सा’थ ही ब’हन के ससु’राली उ’स प’र दहे’ज ला’ने का दबा’व ब’नाते थे।

व’हीं उ’नकी बह’न का ससुरा’लियों ने उत्पी’ड़न कर’ना शु’रू क’र दि’या औ’र झू’ठे आ’रोप ल’गाना शु’रू क’र दि’ये। जि’ससे तला’क हो जा’ये। आ’रोप है कि जी’जा ने बा’रादरी था’ना क्षे’त्र की सन’राइज कॉ’लोनी नि’वासी ए’क महि’ला के सा’थ मिल’कर उन’की बह’न की ए’क कुटर’चित अश्ली’ल वी’डियो तै’यार की। जि’सको आ’रोपी जी’जा ने व्हाट्सए’प प’र भे’जी। इस’के सा’थ ही ध’मकी दी की व’ह अ’पनी बह’न से ता’लाक क’रवा दे व’रना उस’की ब’हन को बद’नाम क’र दें’गे। जिस’को बा’द में दो’नों आरो’पियों ने मिल’कर क’ई जग’ह वा’यरल की है। इ’स मा’मले में सुभा’षनगर पुलि’स ने आ’रोपी प’ति व महि’ला के खि’लाफ आई’टी ए’क्ट का मु’कदमा द’र्ज कि’या है।

महि’ला था’ने में आरो’पियों के खि’लाफ हो चु’का है द’हेज ए’क्ट मुक’दमा
इ’स मा’मले में लगभ’ग 15 दि’न पह’ले ही महि’ला था’ने में महि’ला की ओ’र से द’हेज ए’क्ट में मुक’दमा द’र्ज करा’या ग’या था। जिस’में आ’रोप है कि ससु’राली दहे’ज में का’र, न’कदी की मां’ग क’र र’हे है। व’हीं पी’ड़िता की ओ’र से म’हिला था’ना पुलि’स ने आरो’पी प’ति समे’ज सा’स, जे’ठ व न’नद प’र ना’मजद रिपो’र्ट द’र्ज की थी।