Categories
News

भा’रतीय क्रि’केट के स्टा’र स्पिन’र यु’जवेंद्र चह’ल अ’पने हनी’मून प’र ए’क न’हीं ब’ल्कि 2 लड़’कियों के सा’थ आ’ए न’जर, तस्वी’रें दे’ख फैं’स हु’ए…

हिंदी खबर

स्पो’र्ट्स डे’स्क : इंडिय’न क्रिके’ट टी’म के स्टा’र स्पि’नर युज’वेंद्र चह’ल (Yuzvendra Chahal) मशहू’र कोरि’योग्राफर औ’र यूट्यूब’र धना’श्री व’र्मा (Dhanashree Verma ) से शा’दी के बा’द दुब’ई में ही अप’ना हनी’मून म’ना र’हे हैं। ब’ता दें कि आई’पीएल के दौ’रान भी इ’स क’पल ने दु’बई का’फी स’मय ए’क-दूस’रे के सा’थ बि’ताया था। हा’ल ही में दो’नों ने ही अप’ने इंस्टा’ग्राम अकाउं’ट प’र हनी’मून की तस्वी’रें शेय’र की हैं। ले’किन चह’ल-धना’श्री के ह’नीमून प’र उन’के सा’थ को’ई दू’सरी लड़’की भी न’जर आ र’ही है, जि’सकी तस्वी’र खु’द ध’नाश्री ने पो’स्ट की है। आ’इए आप’को भी दिखा’ते हैं दो’नों के हनी’मून की ये तस्वी’रें..

शा’दी के बा’द से युज’वेंद्र च’हल औ’र धना’श्री व’र्मा लगा’तार अप’ने सोश’ल मीडि’या अ’काउंट्स प’र तस्वी’रें औ’र वीडि’यो शे’यर क’र र’हा है, जो खू’ब सुर्खि’यां ब’टोर र’हे है।

हा’ल ही में ध’नाश्री ने अप’नी इं’स्टा स्टो’री प’र ए’क त’स्वीर शे’यर की है, जो स’भी का ध्या’न अप’नी ओ’र आ’कर्षित क’र र’ही है। दरअ’सल, इ’स फो’टो में चह’ल-धना’श्री के सा’थ को’ई ती’सरी ल’ड़की भी न’जर आ र’ही है। ब्लू क’लर की ड्रे’स पह’ने औ’र आं’खों में च’श्मा लगा’ए दु’बई के सी’सर ब्लू वॉ’टर में ये ल’ड़की चह’ल-ध’नाश्री के सा’थ अप’नी से’ल्फी ले’ती न’जर आ र’ही है।

इ’सके सा’थ ही चह’ल ने भी अप’ने इंस्टाग्रा’म प’र अप’ने ह’नीमून की तस्वी’र शेय’र कर’ते हु’ए ल’व इमो’जी ब’नाई। दो’नों की इस फो’टो प’र ह’जारों लो’ग अ’पना रिए’क्शन दे चु’के हैं। को’ई इ’स कप’ल की जम’कर तारी’फ क’र र’हा है, तो को’ई चह’ल को पू’छ र’हा है, कि आप’को मै’च न’हीं खेल’ना है क्या? तो व’हीं, इ’स फो’टो को एम’एस धो’नी की वाइ’फ सा’क्षी धो’नी ने भी ला’इक कि’या है।

व’हीं, ध’नाश्री ने अप’ने प’ति को निहा’रते हु’ए अप’नी तस्वी’र पो’स्ट की है। जि’समें व’ह एनि’मल प्रिं’ट वा’ली छो’टी सी ड्रे’स प’हन क’र बे’हद ही स्टाइलि’श न’जर आ र’ही है। हा’थों में चू’ड़ा और में’हदी न’ई-नवे’ली दु’ल्हन की शो’भा ब’ढ़ा र’हे हैं।

ब’ता दें कि इस’से पह’ले न्यू’ली वे’ड कप’ल ने इं’स्टा स्टो’री के ज’रिए फैं’स को ह’नीमून प’र जा’ने की जान’कारी दी थी। च’हल ने ध’नाश्री के सा’थ फ्ला’इट के अंद’र की तस्वी’र शेय’र की थी। जि’समें चह’ल की वा’इफ बेह’द ही खु’श न’जर आ र’ही थी।

यु’जवेंद्र चह’ल ने 22 दिसं’बर को मश’हूर कोरि’योग्राफर औ’र यूट्यू’बर धना’श्री व’र्मा से शा’दी की थी। शा’दी के 3 दि’न बा’द ही दो’नों अप’ना हनी’मून मना’ने निक’ल प’ड़े है। उन’के हनीमू’न की त’स्वीरें भी सो’शल मी’डिया प’र खू’ब वाय’रल हो र’ही है।