Categories
News

सा’वधान: को’रोना वैक्सी’न ले’ने के बा’द बे’होश हु’ई ये लड़’की, फि’र तुरं’त हु’ई मौ’त, वै’क्सीन में था.. जा’निए आ’खिर…

हिंदी खबर

भा’रत में लो’ग बेस’ब्री से को’रोना वै’क्सीन का इंतजा’र क’र र’हे हैं। इ’स बी’च सोश’ल मी’डिया प’र वाय’रल ए’क ख’बर ने सब’को चौं’का दि’या है। क’हा जा र’हा है कि अमे’रिका में फाइ’जर की को’विड वैक्सी’न ले’ने वा’ली न’र्स टिफे’नी डो’वर की मौ’त हो ग’ई है।

क्या है स’च-

इंटर’नेट प’र कु’छ की’वर्ड्स की म’दद से स’र्च क’रने प’र ह’में आज’तक की ए’क न्यू’ज रि’पोर्ट मि’ली। इ’स रिपो’र्ट के मुता’बिक, अमेरि’का में CHI मेमोरि’यल अस्प’ताल की न’र्स मैने’जर टि’फेनी डो’वर की फाइ’जर की कोरो’ना वैक्सी’न ले’ने के कु’छ मिन’टों बा’द ला’इव प्रे’स कॉन्फ्रें’स के दौ’रान बेहो’श हो ग’ई थी। हा’लांकि, हो’श में आ’ने बा’द उन्हों’ने मीडि’या को बता’या कि उ’न्हें ए’क ऐ’सी मेडि’कल कंडी’शन है जि’समें व’ह द’र्द हो’ने प’र बेहो’श हो जा’ती हैं। उन्हों’ने क’हा कि ये उन’के लि’ए सा’मान्य है।

इ’स मा’मले में सें’टर फॉ’र डि’सीज कंट्रो’ल एं’ड प्रीवेंश’न का कह’ना है कि क’ई तर’ह की वैक्सी’न के च’लते भी बेहो’शी की स’मस्या हो सक’ती है औ’र आ’मतौर प’र ये द’र्द या बैचे’नी के चल’ते हो’ता है।

मौ’त की अफ’वाहों के बी’च CHI मेमो’रियल अस्प’ताल ने 21 दि’संबर को अप’ने सो’शल मी’डिया अ’काउंट्स से टि’फेनी डो’वर का अ’न्य स्टा’फ के सा’थ ए’क वीडि’यो शे’यर कि’या है। सा’थ ही अस्पता’ल ने बता’या कि टिफे’नी अ’ब बे’हतर स्थि’ति में हैं।