Categories
News

इ’स लड़’के के प्या’र में बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस करी’ना क’पूर ने अप’नी मां का फो’ड़ दि’या था.. ल’ड़के की तस्वी’रें दे’ख उ’ड़ जा’एंगे हो’श…

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड की बे’बो या’नी की क’रीना कपू’र इन दि’नों अ’पनी प्रेग्नें’सी को लेक’र च’र्चा में हैं। हि’न्दी सिने’मा में उन्हों’ने करी’ब दो दश’क पू’रे कर लि’ए हैं। हा’ल ही ए’क इंटर’व्यू में करी’ना क’पूर ने बता’या कि वो टीने’जर में बहु’त शरार’ती थीं, जिस’के चल’ते उन’की मां बबि’ता कपू’र ने उन्हें देहरा’दून के बोर्डिं’ग स्कू’ल में भेज दि’या था।

क’रीना कपू’र ने बर’खा द’त्त के सा’थ एक इंट’रव्यू में अप’ने पु’राने दि’न को या’द कि’या औ’र बता’या कि एक बा’र वो टीने’ज में एक लड़’के से मिल’ने के चक्’कर में मुसी’बत में फं’स ग’ई थीं। अप’ने टी’नेज के दि’नों को या’द क’रते हुए क’रीना ने बता’या कि वो हमे’शा से व’ही कर’ना चाह’ती थीं, जो उन’की ब’हन करि’श्मा कर’ती थीं।

उन’की ब’ड़ी बह’न क’रिश्मा को दो’स्तों के सा’थ घू’मने की पर’मिशन थी ले’किन करी’ना ज’रा श’रारती थीं तो उ’न्हें उन’की मां क’हीं जा’ने न’हीं दे’ती थीं। उ’स वक्त उ’न्हें ए’क लड़’का प’संद था औ’र वो उस’से मि’लने के लि’ए जा’ना चा’हती थीं, ले’किन मां ने इ’स बा’त के लि’ए म’ना क’र दि’या था।

करी’ना ने य’ह भी ब’ताया कि मां फो’न को अप’ने क’मरे में लॉ’क क’र दे’ती थीं। बे’बो ने क’हा कि वो अप’ने दो’स्तों के सा’थ जा’कर लड़’के से मि’लना चाह’ती थीं। ए’क दि’न उन’की मां डि’नर के लि’ए ग’ई थीं। करी’ना ने मां के क’मरे का ता’ला तो’ड़ा औ’र क’मरे में जा’कर फो’न ले लि’या औ’र उन्हों’ने प्ला’न बना’या औ’र घ’र से भा’ग ग’ईं।

हा’लांकि, करी’ना ने इं’टरव्यू में मा’ना कि ये ब’हुत बु’री बा’त थी। ए’क्ट्रेस ने क’हा कि ज’ब घ’र से भा’गने वा’ली बा’त उन’की मां को प’ता च’ली तो उन्हों’ने फौ’रन बे’टी करी’ना को बॉ’र्डिंग स्कू’ल में भे’ज दि’या था।

व’र्क फ्रं’ट की बा’त क’रें तो करी’ना क’पूर इ’न दि’नों प्रेग्नें’सी टा’इम एंजॉ’य क’र र’ही हैं औ’र डिली’वरी से पह’ले वो अप’ने सा’रे का’म निप’टा ले’ना चा’हती थीं। व’ह दूस’री बा’र मां ब’नने वा’ली हैं। उन्हों’ने हा’ल ही में आ’मिर खा’न की फि’ल्म ‘ला’ल सिं’ह च’ड्ढा’ की शू’टिंग पू’री की है।