Categories
News

ओ’बामा को अ’पनी बे’टी के ब्वॉय’फ्रेंड से क्यों हैं इत’नी चि’ड़, जान’कर हं’सी न’हीं रो’क पा’एंगे आ’प…

हिंदी खबर

अमेरि’का के पू’र्व राष्ट्रप’ति बरा’क ओ’बामा ने अप’नी बे’टी के बॉय’फ्रेंड को ले’कर ए’क ब’ड़ा ही चौ’काने वा’ला खुला’सा कि’या है। ओ’बामा ने ब’ताया कि को’रोना महा’मारी में क्वार’नटीन के दौ’रान उन’की बे’टी का बॉ’यफ्रेंड, उन’के घ’र प’र ठ’हरा था।

उन्हों’ने बता’या है कि उस’की डा’इट अ’च्छी खा’सी है। उस’के खा’ने पी’ने की वज’ह से ओ’बामा के घ’र ग्रॉस’री का बि’ल 30 फीस’दी त’क ब’ढ़ ग’या था। ए’क शो के दौरा’न ओबा’मा ने ये त’माम बा’तें क’ही।

ब’राक ओबा’मा ने The Bill Simmons Podcast शो में बता’या कि को’रोना महा’मारी के शुरुआ’ती दि’नों में बे’टी म’लिया का बॉय’फ्रेंड ह’मारे परि’वार के सा’थ ही क्वा’रनटीन हु’आ था।

…वाय’रस की फौ’ज बाह’र आ’ने को तैया’र, साम’ने है ब’ड़ा खत’रा, जा’नें ब’चने के उपा’य

म’लिया ओ’बामा की ब’ड़ी बेटी हैं

य’हां प’र ब’ता दें कि म’लिया ओ’बामा की ब’ड़ी बे’टी हैं औ’र उ’नकी उ’म्र 22 सा’ल है। उन’के बॉय’फ्रेंड का ना’म रो’री फर्कु’हर्सन है।

ओबा’मा ने मलि’या के बॉय’फ्रेंड रो’री के बा’रे में क’हा- ‘वी’जा को लेक’र क’ई ची’जें थीं। उस’का जॉ’ब था। इस’लिए ह’मने उ’से अ’पने सा’थ रह’ने दि’या। मैं उ’से पसं’द कर’ना न’हीं चाह’ता था, लेकि’न व’ह अ’च्छा ब’च्चा है।’

ओबा’मा ने बता’या कि रो’री का डा’यट उन’की बेटि’यों से का’फी अधि’क था। उ’से खा’ते देख’ना मे’रे लि’ए अजी’ब सा ल’ग र’हा था। उ’सके खा’ने पी’ने की व’जह से मे’रे घ’र ग्रॉ’सरी बि’ल 30 फी’सदी ब’ढ़ ग’या।

भया’नक आ’तंकी हम’ला: 15 लो’गों की तड़’प-त’ड़प क’र मौ’त, मा’तम में बद’ला सोमा’लिया

हा’र्वर्ड में पढ़ा’ई के दौ’रान दो’नों की हु’ई थी मुला’कात

मीडि’या रि’पोर्ट के मुता’बिक मलि’या ओबा’मा औ’र रो’री फर्कुह’र्सन की मुला’कात 2017 में हार्व’र्ड में पढ़ा’ई के दौ’रान हु’ई थी। फि’र दो’नों के बी’च व’हीं प’र अ’च्छी दो’स्ती हो ग’ई थी। पढ़ा’ई ख’त्म हो’ने के बा’द भी उन’के बी’च अ’च्छी दो’स्ती आ’ज भी है।

ओबा’मा के मुता’बिक क्वारन’टीन के दौ’रान बे’टियां मलि’या, सा’शा औ’र रो’री के सा’थ उन्हों’ने अ’च्छा व’क्त गुजा’रा। ओ’बामा ने उ’न्हें का’र्ड गे’म्स खे’लना भी सि’खाया था। स’भी ने मिल’कर खू’ब एन्जॉ’य कि’या था।

ला’ल टी’शर्ट में महि’ला सां’सद: ची’न की खो’ली पो’ल, सो’शल मी’डिया प’र वा’यरल हु’ईं तस्वी’रें