Categories
News

विवा’ह फि’ल्म जै’सी हु’ई शा’दी: दु’ल्हन की री’ढ़ की ह’ड्डी टू’टी, प्राइ’वेट पा’र्ट में हु’आ.. फि’र भी दू’ल्हे ने अप’नाया, दे’खें अनो’खी त’स्वीरें…

हिंदी खबर

सा’ल 2006 में ब’नी सूर’ज बड़’जात्या की फ़ि’ल्म ‘वि’वाह’ शा’यद स’भी को या’द हो’गी जि’समें दु’ल्हन बन’ने वा’ली अ’मृता रा’व अप’नी च’चेरी बह’न को बचा’ने के चक्क’र में शा’दी के दि’न आ’ग से ज’ल जा’ती हैं औ’र दू’ल्हा ब’ने शाहि’द कपूर उ’न्हीं से शा’दी कर’ते हैं. व’ह री’ल ला’इफ की पि’क्चर है जो की का’फी हि’ट भी हु’ई थी लेकि’न यू’पी के प्रयाग’राज में भी ऐ’सा ही कु’छ देख’ने को मि’ला

य’ह माम’ला संग’म न’गरी प्रया’गराज में देख’ने को मि’ला ज’हां हा’थों में मे’हंदी ल’गी अस्पता’ल के बे’ड प’र प’ड़ी न’ई नवे’ली दुल्ह’न आ’रती है औ’र उस’के पा’स बै’ठा युव’क इस’का प’ति अव’धेश है जो कि अप’नी प’त्नी की देख’रेख में ल’गा है.

दरअस’ल, प्रताप’गढ़ के कुं’डा इला’के में रह’ने वा’ली आर’ती की शा’दी की तैया’रियां पू’री हो ग’ई थीं औ’र 8 दिस’म्बर की शा’म को बा’रात आ’ने वा’ली थी लेकि’न दोप’हर में छ’त प’र खे’ल र’हे अ’पने ती’न सा’ल के भती’जे को बचा’ने के च’क्कर में आ’रती छ’त से नी’चे आ गि’री. हा’दसे में उस’की री’ढ़ की ह’ड्डी टू’ट ग’ई औ’र दो’नों पै’रों की ता’कत च’ली ग’ई. घ’र वा’लों ने उ’से प्रया’गराज के ए’क नि’जी अस्पता’ल में भ’र्ती करा’या.

दू’ल्हे अ’वधेश के घ’र वा’लों को इस’की सू’चना दी ग’ई तो उस’के घ’र से दो लो’ग प’ता क’रने पहुं’चे. माम’ले की सच्चा’ई औ’र घट’ना की जान’कारी दू’ल्हे अव’धेश को भी दी ग’ई. आर’ती के घ’र वा’लों ने अव’धेश से आ’रती की छो’टी बह’न से शा’दी क’र ले’ने की बा’त क’ही ले’किन अव’धेश ने ठा’न लि’या था कि आ’रती ही उस’की जीवन’संगिनी बने’गी चा’हे कु’छ भी हो, वो जी’वन भ’र उस’का सा’थ निभा’एगा.

अ’वधेश अ’पनी ध’र्म प’त्नी आर’ती का पू’रा ख्या’ल र’खता है. पा’स ख’ड़े रिश्तेदा’र औ’र घर’वाले इ’न दो’नों के हौस’ले औ’र हिम्म’त को स’लाम क’रते हैं.

व’हीं, आर’ती के घर’वाले डॉ’क्टर से बात’चीत क’र ए’क दि’न के लि’ए उ’से एम्बुलें’स से वाप’स कुं’डा ले ग’ए ज’हां अव’धेश औ’र बे’ड में ले’टे हु’ए आ’रती के सा’त फे’रे औ’र र’स्म अदा’यगी हु’ई. उ’सके बा’द वा’पस आ’रती को प्रयाग’राज के इ’सी अस्पता’ल में भ’र्ती करा’या ग’या.

अव’धेश औ’र आ’रती अप’ने आप’को ब’हुत खुश’किस्मत मान’ते हैं कि ज’हां परेशा’नी में परछा’ई भी सा’थ छो’ड़ दे’ती है, ऐ’से में ए’क-दूस’रे का सा’थ देक’र लो’गों के लि’ए मिसा’ल ब’न बै’ठे हैं. ये रिय’ल लाइ’फ के ही’रो ब’न ग’ए हैं. इ’न दो’नों के इ’स फै’सले से ह’र को’ई इन’की जम’कर तारी’फ क’र र’हा है.