Categories
News

हैदराबाद के बाद असम से लगा कॉग्रेस को बड़ा झटका, मिली 40 में से मात्र …….

खबरें

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. पार्टी को एक के बाद एक बड़े झटके लगना कम नही हो रहे हैं. वहीं अभी हाल ही में कई राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव, विधानसभा उपचुनाव और नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में आपस में ही तकरार शुरू हो गई थी.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरों पर आरोप लगाना शुरू कर दिया था. अब इसी बीच असम से बड़ी ख़बर आ रही है.जी हां अब असम की सत्ता का सेमीफाइनल कहे जाने वाले बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

कांग्रेस का इस चुनाव में भी प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. असम में हुए इन चुनावों के नतीजे घोषित हो चुके हैं. इस चुनाव में 40 सीटों में से सत्तारूढ़ बोडो पीपुल्स फ्रंट 17 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है. वहीं यूनाइटेड पीपुल्स लिबरल ने 12 सीटें जीती.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने इस चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 सीटें जीती हैं. वहीं कांग्रेस और गण सुरक्षा पार्टी को महज 1-1 ही सीट मिली है. असम में हुए चुनाव में कांग्रेस का एक बार फिर से खराब प्रदर्शन रहा है.