Categories
Entertainment

रोह’नप्रीत ने ने’हा क’क्कड़ सं’ग शा’दी क’रने से क’र दि’या था म’ना, फि’र इ’स श’र्त प’र की शा’दी, जा’नकर चौं’क जा’एंगे….

हिंदी खबर

बॉली’वुड की मश’हूर सिं’गर ने’हा क’क्कड़ हमे’शा से ही का’फी च’र्चाओं में र’ही हैं। हा’ल ही में ने’हा क’क्कड़ की शा’दी की ख’बर ने उन’के फैं’स को चौं’का दि’या था। ने’हा की शा’दी के बा’द से उन’के प’ति रो’हनप्रीत सिं’ह औ’र वो दो’नों ही सुर्खि’यों में रह’ते हैं। ने’हा के फैं’स इ’न दो’नों की ल’व स्टो’री के बा’रे में जा’नने के लि’ए बेता’ब थे। ऐ’से में ने’हा क’क्कड़ औ’र रोह’नप्रीत ने फैं’स को खु’द अ’पनी ल’व स्टो’री ब’ताई है।

दरअ’सल ने”हा क’क्कड़ औ’र रो’हनप्रीत सिं’ह हा’ल ही में टेली’विजन के च’र्चित रिय’लिटी शो ‘द कपि’ल श’र्मा शो’ में शामि’ल हु’ए थे। दो’नों ने इ’स दौरा’न खू’ब सा’री बात’चीत की। सा’थ ही अ’पने प्या’र से ले’कर शा’दी त’क की पू’री दास्ता’न फैं’स के सा’थ सा’झा की। इ’स दौ’रान उन्हो’मने खुला’सा कि’या कि रोह’नप्रीत ने पह’ली बा’र में ने’हा से शा’दी क’रने से म’ना क’र दि’या था।

शो में अप’नी कहा”नी सु’नाते हु’ए ने’हा क’क्कड़ ने ब’ताया कि शुरु’आत में रोह’नप्रीत शा’दी न’हीं क’रना चाह’ते थे। ने’हा ने ब’ताया कि व’ह शा’दी क’रना चाह’ती थीं। उन्हों’ने क’हा कि व’ह सक्सेसफु’ल हैं औ’र उ’नके पा’स सब’कुछ है तो ऐ’से में व’ह रिले’शनशिप में न’हीं प’ड़ना चा’हती थीं, लेकि’न रोह’नप्रीत शा’दी के लि’ए तैया’र न’हीं थे। ने’हा ने बता’या कि रोहन’प्रीत सिं’ह ने उ’नसे क’हा कि व’ह अ’भी सि’र्फ 25 सा’ल के हैं औ’र व’ह शा’दी न’हीं कर’ना चा’हते हैं।

इस’के बा’द ए’क दि’न रोह’नप्रीत ने ने’हा से क’हा कि मैं तु’म्हारे बि’ना न’हीं र’ह सक’ता हूं, च’लो शा’दी क’र ले’ते हैं।’ ज’ब रोह’नप्रीत ये स’ब क’ह र’हे थे त’ब उन्हों’ने ड्रिं’क की हु’ई थी। ऐ’से में ने’हा को ल’गा कि वो अ’गले दि’न खु’द ही ये स’ब भू’ल जा’एंगे। ने’हा ने आ’गे ब’ताया कि व’ह दूस’रे शू’ट के लि’ए चंडीग’ढ़ पहुं’चीं। जि’स होट’ल में ने’हा रु’की हु’ई थीं रोह’नप्रीत व’हां पहुं’चे औ’र व’हां आ’कर उन्हों’ने ने’हा से शा’दी की बा’त फि’र से की। इस’के बा’द दो’नों ने अप’ने मा- बा’प की रजा’मंदी ली औ’र शा’दी के बं’धन में बं’ध ग’ए।

गौरत’लब है कि ने’हा क’क्कड़ औ’र रोह’नप्रीत सिं’ह ने 24 अक्तू’बर को सा’त फे’रे लि’ए हैं। दो’नों की मुला’कात पह’ली बा’र ‘ने’हू दा व्या’ह’ के से’ट प’र हु’ई थी। इ’सी दौ’रान दो’नों को ए’क दू’सरे से प्या’र हो ग’या औ’र बा’त आ’गे ब’ढ़ीं। ‘द कपि’ल श’र्मा शो’ में ने’हा ने अप’नी पू’री ल’व स्टो’री शेय’र क’रते हु’ए क’हा कि रोह’नप्रीत पह’ली ही बा’र बहु’त क्यू’ट ल’गे थे। तो व’हीं रो’हन ने’हा का अच्छा’ई प’र फि’दा हो ग’ए थे।