Categories
Entertainment

ज’ब मां के सा’थ ही अ’फेयर की खब’रों से परे’शान हो ग’या था ये ए’क्टर, अ’ब हु’आ कुछ ऐ’सा, अस्पता’ल में हु’आ भ’र्ती….’

हिंदी खबर

ए’क्‍टर रा’हुल रॉ’य (Rahul Roy) को ब्रे’न स्‍ट्रो’क के बा’द मुं’बई के नानाव’टी अस्‍पता’ल में भ’र्ती करा’या ग’या है. 1990 की म्‍यूज‍ि’कल ब्‍लॉक’बस्‍टर फि’ल्‍म ‘आ’शिकी’ (Aashiqui) फे’म ए’क्‍टर का इला’ज अस्‍पता’ल (Rahul Roy Hospitalised) में जा’री है औ’र पा’रिवारिक सू’त्रों के मुता’बिक उन’की हाल’त में सुधा’र हो र’हा है. राहु’ल को अ’पनी अपक’मिंग फि’ल्म ‘एलए’सी-लि’व द बै’टल’ की शूटिं’ग कर’ते व’क्त का’रगिल में ब्रे’न स्ट्रो’क आ’या था. राहु’ल रॉ’य को वा’पिस मुं’बई ला’या ग’या है ज’हां उ’न्हें ना’नावती हॉ’स्पिटल में ए’डमिट कि’या ग’या है.

ज’ब मां के सा’थ उ’ड़ी थी अफ’येर की अफ’वाह

राहु’ल रॉ’य ने ए’क बा’र ए’क अजी’बो-गरी’ब वाक’या ए’क इंट’रव्यू में सुना’या था. राहु’ल ने ए’क न्यू’ज वेबसा’इट से बात’चीत में ब’ताया था कि वो ए’क बा’र अ’पने दो’स्तों के सा’थ पा’र्टी क’रने ए’क हो’टल ग’ए थे. व’हां रा’हुल की मां भी अ’पने दो’स्तों के सा’थ पहुं’ची थीं. उन्हों’ने रा’हुल से सा’थ में डां’स क’रने के लि’ए क’हा. अ’गले दि’न अख’बार में ये ख’बर छ’प ग’ई कि राहु’ल कि’सी उम्रद’राज महि’ला के सा’थ रिले’शनशिप में हैं औ’र वो उन’के सा’थ डां’स क’रते दि’खे हैं. रा’हुल ने नारा’जगी जा’हिर कर’ते हु’ए क’हा था कि क’म से क’म लो’गों को ये क’न्फर्म क’र ले’ना चाहि’ए था कि वो महि’ला कौ’न हैं.



रा’हुल की तबी’यत में है सु’धार
राहु’ल के भा’ई के अनुसा’र कारगि’ल का मौ’सम ब’हुत ठं’डा था जि’सके का’रण रा’हुल को ब्रे’न स्ट्रो’क हु’आ. उ’न्हें कार’गिल से श्रीन’गर औ’र फि’र मुंब’ई के नान’वती हॉस्पि’टल में ए’डमिट कर’वाया ग’या. आ’पको ब’ता दें कि रा’हुल की हा’लत में फिल’हाल सु’धार है. रा’हुल रॉ’य ने ‘आशि’की’, ‘फि’र ते’री कहा’नी या’द आ’ई’, ‘जु’नून’, ‘स’पने साज’न के’, ‘नसी’ब’ जै’सी क’ई फि’ल्मों में का’म कि’या. रा’हुल क’ई टी’वी शो’ज़ का भी हि’स्सा र’हे हैं. वो 2006 में बि’ग बॉ’स के पह’ले सीज़’न के वि’नर भी र’ह चु’के हैं