Categories
Entertainment

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस दी’पिका पा’दुकोण के घ’र आ’ई खु’शी की ल’हर, आ’ने वा’ला है छो’टा…

हिंदी खबर

सोश’ल मी’डिया प’र वायर’ल दीपि’का पा’दुकोण की फो’टो प’र यूज’र्स क’मेंट्स क’र र’हे हैं। क’ई यू’जर्स ने उन’का ना’म ड्र’ग्स के सा’थ जो’ड़ा तो कि’सी ने मा’ल (ड्र’ग्स) क’हा। 

इत’ना ही न’हीं दी’पिका पादु’कोण की फो’टो को दे’ख यू’जर्स ने क्लि’निक के बा’हर दे’खे जा’ने का क’यास लगा’या औ’र सवा’ल कि’या,’क्या आ’प प्रेंग्नें’ट हैं?’

इ’सके सा’थ ही कु’छ फैं’स दी’पिका पादु’कोण को क्लि’निक के बाह’र दे’ख घ’बरा ग’ए औ’र उन’की हे’ल्थ से जु’ड़ी जान’कारी मां’गने ल’गे। दरअ’सल, इ’न दि’नों को’विड-19 ए’क बा’र से ते’जी से फै’ल र’हा है। ऐ’से में एक्ट्रे’स को क्लिनि’क के बा’हर देख’ना फैं’स का घब’राना औ’र उन’का ड’र मुना’सिफ है।

ब’ता दें, दीपि’का पादु’कोण का ना’म ड्र’ग्स मा’मले में सा’मने आ’या था, जि’सके बा’द एन’सीबी ने उ’नसे पूछ’ताछ की थी औ’र इ’स दौ’रान खुला’सा हु’आ था कि ड्र’ग्स वा’ले व्हाटस’अप चै’ट की एड’मिन भी व’ही थीं। 

गौर’तलब है कि दीपि’का पादु’कोण ने 2018 में 14-15 नवं’बर को ला’इफ टा’इम ब्वॉ’यफ्रेंड रण’वीर सिं’ह के सा’थ शा’दी की थी। ऐ’से में उन’की शा’दी को दो सा’ल हो चु’के हैं। अ’ब फैं’स उन’की प्रेग्नें’सी को जा’नने को लेक’र एक्साइ’टेड हैं।