Categories
News

मौ’नी रॉ’य ने शे’यर की न’ई त’स्वीरें, जि’न्हें दे’ख ता’रीफ क’रने से खु’द को न’हीं रो’क पा’एंगे….

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली एक्ट्रे’स मौ’नी रॉ’य फि’ल्म औ’र टी’वी जग’त की ऐ’सी ए’क्ट्रेस हैं, जो अप’ने करि’यर के सा’थ सा’थ अ’पनी तस्वी’रों की व’जह से अक्स’र सुर्खि’यों में र’हते हैं। मौ’नी रॉ’य इंस्टा’ग्राम प’र का’फी एक्टि’व रह’ती हैं औ’र अ’पनी तस्वी’रें शे’यर कर’ती रह’ती हैं। इंस्टा’ग्राम प’र शे’यर की ग’ई इ’न तस्वी’रों की व’जह से भी उन’की का’फी च’र्चा हो’ती रह’ती है। अ’ब ए’क बा’र फि’र एक्ट्रे’स अप’नी तस्वी’रों को ले’कर ख’बरों में हैं। दरअस’ल, एक्ट्रे’स ने हा’ल ही में अप’नी स्ट’निंग तस्वी’रें शे’यर की हैं, जि’समें ए’क्ट्रेस का’फी खुब’सूरत ल’ग र’ही हैं औ’र उन’के फैं’स लगा’तार ता’रीफ क’र र’हे हैं

एक्ट्रे’स ने अ’पना लेटे’स्ट फोटो’शूट सो’शल मीडि’या प’र शे’यर कि’या है, जि’समें लो’गों को एक्ट्रे’स का ऑ’फ शॉ’ल्डर रै’प टॉ’प टॉ’पर और लॉ’न्ग ब्लै’क स्क’र्ट के सा’थ लु’क का’फी प’संद आ र’ही है। एक्ट्रे’स अ’भी दुब’ई में हैं औ’र उन्हों’ने इ’न फो’टो के सा’थ लोके’शन भी दु’बई की ही शे’यर की है। मौ’नी रॉ’य ने इस फो’टो शू’ट की अ’लग अल’ग पो’स्ट के ज’रिए 4 फो’टो शेय’र की हैं औ’र चा’रों फो’टो को का’फी लाइ’क मि’ल र’हे हैं।

इ’न फो’टो को औ’सत ढ़ा’ई लो’ग लो’ग लाइ’क क’र चु’के हैं औ’र लगा’तार क’मेंट क’र अप’नी प्रति’क्रिया भी दे र’हे हैं। स’भी फैं’स इ’मोजी के ज’रिए एक्ट्रे’स के लि’ए प्या’र भे’ज र’हे हैं तो क’ई यूज’र्स अ’पनी बा’त एक्ट्रे’स त’क प’हुंचा र’हे हैं। इस’से प’हले भी एक्ट्रे’स अप’नी ए’क फो’टो के लि’ए ख’बरों में र’ही थीं। दरअस’ल, एक्ट्रे’स ने लहं’गा में ए’क फो’टो शे’यर की थी औ’र इ’स ल’हंगे की की’मत की व’जह से एक्ट्रे’स की का’फी च’र्चा हु’ई थी। य’ह ल’हंगा का’फी महं’गा बता’या जा र’हा था।

ब’ता दें कि ए’क्ट्रेस ज’ल्द ही अ’यान मुख’र्जी की फि’ल्म ब्रह्मा’स्त्र में नज़’र आ’ने वा’ली है। इ’स फि’ल्म में एक्ट्रे’स के अला’वा रण’बीर क’पूर, आलि’या भ’ट्ट, अमि’ताभ ब’च्चन औ’र ते’लुगू सुपर’स्टार नागा’र्जुन न’ज़र आएं’गे। इस’से पह’ले ए’क्ट्रेस राजकु’मार रा’व स्टार’र फि’ल्म ‘मे’ड इ’न चा’इना’ में न’ज़र आ’ई थीं।