Categories
News

अमृ’तसर में ए’क 11 सा’ल के ब’च्चे के सा’थ हु’ई दर्द’नाक घट’ना, जान’कर आप’के उ’ड़ जा’एंगे हो’श….

वायरल खबर

दे’श में आ’ये दि’न को’ई न को’ई आप’राधिक घट’नाएं सा’मने आ’ती रह’ती हैं. व’हीं कु’छ घट’नाएं ऐ’सी भी हो’ती हैं. जि’से दे’ख या सु’न क’र शरी’र के रों’गटे ख’ड़े हो जा’ते हैं. तो इ’स बी’च ए’क ब’ड़ी ही अ’जीबों ग’रीब ह’त्या की वा’रदात साम’ने आ’ई है. इ’स वरदा’त की जां’च क’र र’ही पुलि’स ने बता’या कि अमृ’तसर के अजना’ला के गगो’महल गां’व में ए’क लड़’के ने साइ’किल औ’र बा’इक में ह’वा भ’रने वा’ले  नोज़’ल प्रे’शर से ए’क ग्यार’ह सा’ल के ब’च्चे की गुप्तां’गो में ह’वा भ’र उ’से मौ’त के घा’ट उता’र दि’या.

ब’ता दें कि मृत’क के पि’ता पर’मजीत सिं’ह ने एफआ’ईआर में बता’या कि उस’का सब’से छो’टा बे’टा अन’मोलप्रीत सिं’ह गगो’महल के ए’क सरका’र स्कू’ल की क’क्षा 7 का छा’त्र है. अ’भी उस’का स्कू’ल महा’मारी के का’रण बं’द था, इसी’लिए उन’का लड़’का मल’विंदर सिं’ह की वे’ल्डिंग की दूका’न में का’म सीख’ने के लि’ए जा’ता था. पि’ता ने बता’या कि 14 नवंबर को वो अपने बेटे को मलविंदर की दूकान पर छो’ड़ने ग’या था. लेकि’न दूका’न बं’द हो’ने के का’रण वो उ’से बा’हर ही छो’ड़ ग’या औ’र खु’द दिवा’ली की खरी’दारी कर’ने बाजा’र च’ला ग’या.

उ’सके बा’द आ’ड़े घं’टे में लौ’टने प’र उ’सने दे’खा कि उस’के बे’टे का पाय’जामा व’हीं की नज़’दीकी पेंच’र की दुका’न के पा’स गि’र हु’आ था. ज’ब वो व’हां ग’या तो उस’ने दे’खा कि आरो’पी सवर’नप्रीत सिं’ह उस’के बे’टे की गुप्तां’गो में सा’इकिल में ह’वा भ’रने वा’ले नो’ज़ल प्रे’शर से ह’वा भ’र र’हा था. ये दृ’श्य दे’खते ही वो चि’लाते हु’ए व’हां प’हुंचा. ले’किन त’ब त’क आ’रोपी व’हां से भा’ग चू’का था.

उस’के बा’द पी’ड़ित के पि’ता अप’ने बे’टे को जो पे’ट में गंभी’र द’र्द की शि’कायत क’र र’हा था. उ’से तु’रंत ही नज़दी’की अस्प’ताल ले ग’या. इला’ज के दौरा’न कु’छ ही घं’टों में अन’मोलप्रीत सिं’ह की मौ’त हो ग’ई. इ’स मा’मले में पु’लिस ने ए’फआ’ईआ’र में 304 के त’हत ह’त्या का मा’मला द’र्ज़ क’र का’र्रवाई शु’रू क’र दी है औ’र आ’रोपी को पक’ड़ने में जु’टी है.