Categories
News

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर सबूत के साथ लगाया बड़ा आ’रोप , कहा कांग्रेस ही हैं बीजेपी की…..

खबरें

बिहार विधानसभा चुनाव के सभी 243 सीटों के फाइनल नतीजे आ गए हैं, जिसमें एनडीए ने 125 सीटें जीती है. महा’गठबंध’न को 110 सी’टों पर विज’य मिली है. अस’दुद्दीन ओ’वै’सी की पार्टी एआ’ईएमआ’ई’एम, बस’पा व दूसरे द’लों को 8 सीटें मिली है। बिहार में ए’नडीए की जी’त और म’हाग’ठ’बंध’न की हार के बाद आम आ’दमी पा’र्टी के नेता संजय सिंह ने कां’ग्रेस को भाज’पा का एजेंट बताते हुए कहा कि हाथ के पंजे में क’मल का फू’ल।

आम आदमी पार्टी के रा’ज्यस’भा सां’सद संजय सिंह ने अपने ट्वी’ट में लिखा, गोवा में जनता ने वो’ट दिया कांग्रेस को स’रकार बन गई BJP की, कर्नाटक में जनता ने वो’ट दिया कॉग्रेस को स’रकार बन गई BJP की, मध्य प्रदेश में जनता ने वोट दिया कांग्रेस को स’रका’र बन गई BJP की. बि’हार में कां’ग्रेस ने ज’बरन लिया 70 सीट सर’कार बन रही BJP की।

आपको बता दें कि बिहार वि’धा’नस’भा चुना’व में कां’ग्रेस 70 सीटों पर चु’नाव ल’ड़ी थी, 70 में से 19 सीटों पर जी’त मिली, म’हागठबं’ध’न के लिए बहुत महंगा पड़ गया कांग्रेस को 70 सीट देना। कांग्रेस ने अगर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया होता तो शायद बिहार में महा’गठबं’धन की स’रका’र बन जाती। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।