Categories
News

अभी अभी सीएम योगी के परिवार में छा’या मा’तम, पिता के बाद हुआ परिवार के इस सदस्य का नि’धन, शो’क में डूबें सी’एम योगी !!

खबरें

उत्तर प्रदेश के मु’ख्यमं’त्री यो’गी आ’दित्यना’थ के ऊपर भी एक के बाद एक पा’रि’वारि’क मु’सीब’तें आ रही हैं। इस सं’कट  काल में बीते 20 अप्रैल को उनके पिता आ’नंद सिं’ह बि’ष्ट का नि’धन हुआ था, उसके बाद अब स’हार’नपु’र में न’वीन नगर में नि’वास करने वाले मौ’सा रा’जेंद्र सिंह बि’ष्ट का रविवार को नि’धन हो गया है। वे लंबे समय से बी’मार थे।

बेटे दी’पक बि’ष्ट ने उनको मु’खाग्नि दी

मिली जा’नकारी के अनुसार, जिले के नवी’न न’गर में 80 वर्षीय राजें’द्र सिंह बि’ष्ट ने अपने पै’तृक आ’वास पर अं’तिम सां”‘स ली। उनके बेटे दी’पक बि’ष्ट ने उनको मु’खा’ग्नि दी। इस दौरान मेयर सं’जीव वा’लिया, सि’टी म’जिस्ट्रे’ट सुरेश कुमार सोनी स’हित अन्य मौ’जूद रहे। डी’एम अ’खिलेश सिंह और एस’एस’पी डॉ. ए’स च’न्नप्पा ने भी परिवार को सां’त्वना दी।

पिता की मौ’त की ख’बर सुन तनि’क भी वि’चलि’त नहीं हुए थे सी’एम यो’गी

गौ’रत’ल’ब है कि बीते अप्रै’ल महीने में सो’म’वार सु’बह जब आ’नं’द सिं’ह बिष्ट का नि’धन हुआ तब तुरंत ही योगी आ’दित्यना’थ को इस बात की सू’चना दी गई। जब यह खबर मु’ख्यमं’त्री को दी गई, तब वह को’रो’ना संक’ट पर बनी टीम-11 की मी’टिंग कर रहे थे। बा’वजू’द इसके योगी आ’दित्यना’थ ने बै’ठक को जारी रखा। योगी के पि’ता आ’नंद सिंह बि’ष्ट को कि’डनी और लि’वर की स’मस्या थी। त’बीय’त खरा’ब होने पर उन्हें पिछले महीने 13 मार्च को ए’म्स में भ’र्ती कराया गया था।