Categories
News

जब चिराग पासवान ने खुद को बताया हनुमान, देखें कौन है उनके राम…..

खबरें

पटना. बि’हारी में जै’से-जैसे चु’नाव नजदी’क आ रहा है राज्य का सि’यासी ता’पमान भी बढ़ता जा रहा है। राज्य में इ’सबार चि’राग पासवान की पार्टी अकेले दम पर चुना’व लड़ रही है लेकिन चिराग लगातार कह रहे हैं कि वो चु’नाव बाद भा’रतीय ज’नता पा’र्टी को स’मर्थन देंगे। बि’हार में लो’जपा व वि’भिन्न पा’र्टियों द्वारा पीए’म मो’दी की त’स्वीर के इस्तेमाल पर पर भा’रतीय ज’नता पा’र्टी ने आ’पत्ति जताई है। पीएम मो’दी की त’स्वीर को ले’कर जब ए’लजे’पी के अध्यक्ष चि’राग पा’सवान से मी’डिया ने स’वाल किया तो उन्होंने कहा कि वो पीए’म न’रेंद्र मो’दी के ह’नुमान हैं, उनके दि’ल में पी’एम मोदी की तस्वीर बसती है और वो मौ’का मिल’ने पर छाती ची’र के भी दि’खा सकते हैं।

मी’डिया से बा’तचीत में चि’राग पास’वान ने कहा, “पी’एम न’रेंद्र मो’दी की त’स्वीर को ले’कर ल’गातार मु’ख्यमंत्री प’रे’शान थे कि कहीं ये लोग उनकी त’स्वीर का इ’स्तेमा’ल न कर लें। क’हां पर कर रहा हूं मैं, कौन सा मेरा प्रत्या’शी इ’स्तेमा’ल कर रहा है, आ’प कोई मेरा बै’नर, हो’र्डिंग, पो’स्टर, मेरी प्रचा’र सा’मग्री, मेरा मैनिफे’स्टो जो मैं क’ल पर’सो में रिली’ज कर रहा हूं, कहीं पे दि’खा दी’जिए जहां पर मैंने तस्वीर का इस्ते’माल किया हो।”

चिराग पासवान ने आगे कहा, “मुझे प्र’धानमंत्री जी की फोटो का इ’स्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। मैं उनका ह’नु’मान हूं, मेरे दिल में उनकी त’स्वीर ब’सती है। किसी दिन होगा तो छा’ती ची’र के भी दि’खा दूंगा कि मेरे दिल में मेरे प्र’धानमं’त्री बसते हैं। त’स्वीर लगाने की ज’रूरत मेरे मु’ख्यमंत्री को ज’रूर है, वो जरूर लगा’ए त’स्वीर क्यों, क्योंकि निरं’तर’ता में मेरे मु’ख्यमंत्री ने ह’मारे प्र’धा’नमंत्री जी का वि’रोध किया।”