Categories
राशिफल

राशिफल 17 अक्टूबर: आज इन 5 राशि वालों पर ब’रसेगी मां की कृ’पा, जानें सभी राशियों का हा’ल….

धार्मिक खबर

1. मेष राशि  आज का दिन धन ला’भ और भू’मि की खरीद फ’रोख्त से जुड़ा फै’सला आपके लिए धन ला’भ लेकर आएगा. आपको पैसे ज’मा करने का म’न करेगा. अन’जान ख’र्चों पर ध्या’न रखना होगा. धन ला’भ की स्थि’ति अच्छी है लेकिन अपने वा’णी द्वा’रा अपने आने वाले रा’स्तों को खरा’ब ना करें.

2. वृष’भ राशि  ध’न से जु’ड़ी स’मस्याएं अभी चलेंगी. भू’मि से संबं’धित या फिर IT टेक्नो’लॉजी से संबं’धित किसी भी प्र’कार का नि’वेश न करें. इस स’मय आपके गु’प्त ख़’र्चे भी आ सकते हैं और एक अन’जान बड़ा ख’र्चा आ सकता है. या’त्राओं पर ख़’र्च करना आपके लिए नु’कसानदा’यक रहेगा.3. मि’थुन राशि  आ’र्थिक माम’लों में यह स’मय आपके लिए ठीक रहेगा. स्था’ई सं’पत्ति की ओर से ध’न लाभ की मा’र्ग खुलें’गे. वहीं आपका ध्या’न और ख’र्चे केवल घर की तर’फ़ कें’द्रित रहेंगे. आ’र्थिक दृ’ष्टिको’ण से यह स’मय आपको पु’राना पैसा ज़’रूर दिलाएगा.4. क’र्क राशि आ’र्थिक तौ’र पर इस स’मय भा’ग्य आपका साथ देगा. इस स’मय आपको जितना भी ध’न अ’र्जित होगा वो केवल भा’ग्य द्वा’रा होगा. धा’र्मिक का’र्यों में आपका ख़’र्च ब’ढ़ सकता है. धा’र्मिक का’र्यों द्वा’रा आपको ला’भ भी मह’सूस होगा. केवल धा’र्मिक या’त्राओं पर आपके ख’र्च ब’ढ़ेंगे.5. सिंह राशि  आज आप ध’न से जु’ड़े अह’म फै’सले लें’गे. पैतृ’क संप’त्ति से ला’भ मिलेगा. साथ ही आपकी क्रि’यात्मक ची’ज़ें भी ला’भ देंगी. हॉबी को क’रियर के रूप में बदल सकते हैं. वही आपका धन लाभ लाएंगी. खा’नपान से जुड़ा व्यव’साय है तो वहां से भी आ’र्थिक लाभ होगा.

6. कन्या राशि  धन लाभ से जुड़े नि’र्णय आपके लिए बहुत मह’त्वपूर्ण साबित होंगे. इस सम’य भा’ग्य आपका पू’र्ण रू’प से साथ दे रहा है. आप अच्छे से आगे ब’ढ़ पाएंगे. भ’विष्य के लिए आपकी ज’मापूंजी बढ़ेगी और भू’मि की खरी’द-फ’रोख्त से आपको लाभ मिलेगा.7. तुला राशि वा’णी से धन ला’भ पाने का अच्छा सम’य है. आपकी किसी बात या सु’झाव को स’राहा जाएगा. वा’णी से सु’ख प्रा’प्त होगा. आज आप शे’यर मा’र्केट में बिज़’नेस कर सकते हैं. प्रिं’टिंग, स्टेश’नरी या कपड़े से ला’भ या इससे जुड़ी किसी भी कंप’नी से ला’भ उठा सकते हैं.8. वृ’श्चिक राशि  आज का दिन वि’शेष तौ’र पर आपके लिए ला’भदायक रहेगा. आर्थि’क स्थि’ति के लिए आपको पहले से अ’धिक मेह’नत करनी पड़ेगी. पिता या माता द्वा’रा कोई न कोई ला’भ मिलेगा. वा’हन मशी’नरी का कार्य करने वालों को ला’भ मिल सकता है.9. धनु राशि  इस स’मय आपको पा’र्टनरशिप से ला’भ मिलेगा, सहयो’गी से म’दद मिल सकती है. आपका हर काम अपने सं’बंधों को बनाने के लिए होगा. क’र्ज से जुड़ा हुआ कोई मस’ला हल होता नज़र आता है. हो सकता है किसी क’र्ज की कि’श्त चू’के या फिर कोई नया क’र्ज लेने में आसानी मिले.10. मकर राशि  धन ला’भ के दृ’ष्टिकोण से ये सम’य बहुत ख़ा’स नहीं है. ख’र्चे अधि’क हो सकते हैं और व्य’य की अधि’कता आपको प’रेशान करेगी. हालांकि मीडि’या, क’म्युनिकेशन से जुड़े लोगों को आ’र्थिक सं’कट का साम’ना करना पड़ सकता है.11. कु’म्भ राशि  आज का दिन आपके लिए ध’न की स्थि’ति को सही करेगा. आप अपने ख’र्चों पर नि’यंत्रण पाने के लिए बहुत स’ख़्त नि’र्णय लेंगे. या’त्रा से जु’ड़े व्या’पार में थोड़ी गि’रावट आएगी. किसी म’हिला द्वा’रा गु’प्त धन प्रा’प्त होगा. आपको अपनी माता द्वा’रा धन से जुड़ी भी स’मस्याओं में रा’हत मिलने का अं’देशा न’ज़र आ रहा है.12. मीन राशि  इस स’मय आपके लिए ध’न ला’भ की स्थि’ति अच्छी बनी हुई है. धन से जुड़े म’हत्वपूर्ण नि’र्णय ले पाएंगे और वा’णी पर नि’यंत्रण के साथ आगे ब’ढ़ पाएंगे. ज’मीन की ख’रीद-फ’रोख्त में आपको ला’भ मिलेगा. भू’मि सं’बंधित मा’मलों में नया मु’क़ाम हासि’ल कर पाएंगे. वहीं टेक्नोलॉ’जी से सं’बंधित काम में भी आपको राह’त मिलेगी