Categories
News

स’लाम: गोद में 2 हफ्ते की बेटी को लेकर काम पर लौटीं SDM सौम्या पांडेय….

खबरें

गाजियाबाद: को’रो’ना वा’यर’स म’हामा’री के बीच आ’ईए’ए’स अ’धि’का’री सौम्या पांडेय अपनी जि’म्मे’दा’री स’मझ’ते हुए गो’द में न’व’जा’त बेटी लेकर लगातार काम कर रही हैं और लोगों के लिए मि’सा’ल पेश कर रही हैं. उनके इस कद’म से देशभर में उनकी ज’मकर ता’रीफ हो रही है. सौम्या उत्तर प्रदेश के गा’जियाबा’द के मो’दीनग’र में सब-डि’विजन’ल म’जिस्ट्रे’ट प’द पर तै’ना’त हैं.

बच्ची के जन्म के 14 दिन बाद ही काम पर लौटीं

मूल रूप से प्र’याग’रा’ज की रहने वाली सौ’म्या पां’डेय 2017 बैच की आ’ईए’ए’स अ’धि’का’री हैं और को’रो’ना वा’यर’स म’हा’मा’री के दौ’रा’न ही उन्होंने एक बिटि’या को जन्म दिया. उन्होंने बि’टि’या को जन्म देने के सिर्फ 14 दिन बाद ही अपना का’र्यभा’र सं’भा’ल लिया. उ’न्हों’ने बताया, “जि’ला’धिका’री और प्र’शा’स’न ने मेरी प्रे’ग्नें’सी की अ’वधि के साथ-साथ डि’लीव’री के बाद भी मेरा बहुत साथ दिया है.”

स्वास्थ्य अच्छा तो काम पर लौटने में दि’क्कत नहीं’

सो’शल मी’डिया पर सौम्या पांडेय की फोटोज खूब वा’यरल हो रही हैं, जिसमें वह गोद में छोटी बच्ची को लेकर काम करती नजर आ रही हैं. उनका कहना है कि काम स’र्वोपरि है. उन्होंने जा’पान जैसे देश का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां डिलीवरी के कुछ समय बाद ही महिलाएं काम कर लौट जाती हैं. उनका कहना है कि अगर आ’पका स्वा’स्थ्य अच्छा है तो ज’ल्दी काम पर लौ’टने में कोई दि’क्कत नहीं है.