Categories
Other

भारतीय क्रिकेट को लगा बड़ा झटका…युवा क्रिकेटर कार एक्सीडेंट में हुयें…….

खबरें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में गाजीपुर रिंग रोड पर तेज रफ्तार से बेकाबू होकर 3 कारों का एक्सीडेंट हो गया. आपस में टकरा गईं. इसमें से एक क्रिकेटर अक्षदीप नाथ (Akshdeep Nath) की फोर्ड मस्टैंग (Ford Mustang) कार भी है. दुर्घटना में अक्षदीप बाल-बाल बच गए हैं. मामला गाजीपुर थाने पहुंचा, जहां तीनों पक्ष में सुलह हो गई. पता चला कि अक्षदीप खुद फोर्ड मस्टैंग कार चला रहे थे. पता चला है कि अक्षदीप की कार ने ही दो कारों को टक्कर मारी और पुल के डिवाइर से टकराकर रुक गई.

जानकारी के अनुसार अक्षदीप का घर टेढ़ी पुलिस में है. वह मस्टैंग जीटी कार पर सवार थे. देर रात उनकी कार मारुति कार और हुण्डई कार से भिड़ी और डिवाइडर पर चढ़ गई. एक कार पर लक्ष्मणपुरी निवासी अनुराग मिश्र सवार थे. उन्होंने बताया कि पुल से उतरने के दौरान पीछे से एक गाड़ी ने उन्हें तेज टक्कर मारी. इसके बाद वह कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई. लोगों की मदद से कार में सवार 5 लोग बाहर निकाले गए. इसमें क्रिकेटर अक्षदीप और उनके दोस्त शामिल थे.

पुलिस अक्षदीप व उसके साथियों को थाने ले आई. वहीं मामले में अनुराग ने गाजीपुर थाने में तहरीर दी. पुलिस के अनुसार तीनों पक्षों के बीच देर रात समझौता हो गया, किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई है.