Categories
Entertainment

ब्रे’किंग न्यू’ज: अ’नुष्का श’र्मा को क्रि’केटर रा’शिद खा’न की प’त्नी क्यों दिखा रहा गू’गल, जानिए…..

वायरल खबर

नई दि’ल्‍ली. इन दिनों आ’ईपी’एल 2020 (IPL 2020) के चलते क्रि’केट का क्रे’ज ज’मकर देखने को मिल रहा है. ऐसे में क्रि’केट के दी’वाने गू’गल पर भी स्‍को’र से ले’कर त’माम ची’जें दे’ख-प’ढ़ रहे हैं. लेकिन इस बी’च हर सवा’ल का ज’वाब बन चुका स’र्च इंज’न गूग’ल कुछ अनो’खा ही द‍ि’खा रहा है. अ’फगा’निस्‍तान क्रि’केट टी’म के जबर’दस्‍त गेंद’बाज रा’शिद खा’न की प’त्‍नी का नाम पू’छने पर गू’गल स’र्च इसे ‘अ’नुष्‍का श’र्मा’ बता रहा है. अगर आपको य’कीन नहीं हो रहा तो हम ख’बर में इस स’र्च का स्‍क्री’न शॉ’ट भी लगा रहे हैं. हा’लांकि इस स’वाल का ज’वाब तो ब’च्‍चे-ब’च्‍चे को पता है क‍ि बॉ’लीवुड की प्रस‍ि’द्ध एक्‍ट्रे’स अनु’ष्‍का श’र्मा इंडि’यन क्रि’केट टी’म के क’प्‍तान व‍िरा’ट को’हली की प’त्‍नी हैं. लेकिन गूग’ल से ये ब’ड़ी गड़ब’ड़ हो गई है.

कई लोग इस बात की च’र्चा सो’शल मी’डिया पर भी करने लगे हैं. लेकिन गूग’ल से इत’नी बड़ी गल’ती हो क्‍यों रही है ? आ’इए हम आप’को पू’रा मा’जरा सम’झाते हैं. दरअ’सल अगर आप गू’गल में क्रि’केटर राशि’द खा’न की प’त्‍नी ल‍िख’कर स’र्च करें’गे तो आप’को इ’सका जवा’ब अ’नुष्‍का श’र्मा म‍ि’लेगा. इत’ना ही नहीं, इस स’र्च में अनु’ष्‍का श’र्मा की फो’टो भी न’जर आ रही है.

साम’ने आ रही खब’रों की मानें तो ये सा’रा मा’मला 2018 से शु’रू हुआ है. अ’सल में अपने फैं’स से च’ल रहे चै’ट सेश’न के दौरा’न रा’शिद खा’न से सवा’ल पू’छा गया था क‍ि उन’की फे’वरेट ए’क्‍ट्रेस कौ’न हैं, जिसके ज’वाब में रा’शिद ने अ’नुष्‍का का ना’म ल‍िया था. अ’नुष्‍का के साथ ही उन्‍हों’ने प्री’ति ज‍िं’टा को भी अपनी पसंदी’दा एक्‍ट्रे’स बताया था. बस यहीं से ये सा’रा झो’ल शु’रू हुआ और राशि’द खा’न की प’त्‍नी का नाम अ’नुष्‍का श’र्मा गूग’ल ने द‍िखा’ना शु’रू कर द‍िया. हालां’कि इसी सा’ल जु’लाई में एक इं’टरव्‍यू के दौरा’न राशि’द ने कहा था क‍ि उ’नकी अब तक शा’दी नहीं हुई है.