Categories
Entertainment

बॉ’लीवुड की पॉ’पुलर ए’क्ट्रेस करी’ना और क’रिश्मा में से कौन थी बो, जो कम उ’म्र में ही कर चुकी ये का’म….

हिंदी खबर

रण’धीर क’पूर की दोनों बे’टी क’रिश्मा कपू’र और करी’ना कपू’र खा’न बॉ’लीवुड की पॉ’प्युलर ए’क्ट्रेस हैं। अब हा’ल ही में रण’धीर कपू’र से एक इंट’रव्यू के दौ’रान पूछा गया कि क’रिश्मा कपू’र और करी’ना कपू’र खा’न में से कौ’न स’बसे अ’च्छा स्टूडें’ट था? र’णधीर ने कहा, क’रिश्मा ज्या’दा अ’च्छी स्टूडें’ट थीं। रणधी’र से फि’र पू’छा गया कि दोनों में से कौ’न सबसे ज्या’दा शरा’रती था? तो उ’न्होंने कहा, ‘दो’नों…स’ब ब’च्चे शरा’रती हो’ते हैं। बस हं’सते-खेल’ते ब’च्चे ब’ड़े हो जा’एं तो र’ब की मेह’र है।’

रण’धीर ने हा’ल ही में क’न्फर्म किया कि स्व’र्गीय रा’ज कपू’र द्वा’रा स्था’पित बैन’र आ’रके फि’ल्म्स को आने वाले म’हीनों में दो’बारा शु’रू कि’या जाएगा। उ’न्होंने बताया कि वह इ’स बै’नर त’ले एक ल’व स्टो’री बनाएं’गे, लेकिन अभी उ’न्होंने फि’ल्म के ए’क्टर्स के बा’रे में कुछ नहीं बताया है।

बता दें कि करी’ना और सै’फ के घ’र दूसरा न’न्हा मेह’मान सा’ल 2021 में आएगा। रण’धीर क’पूर चौ’थी बार ना’ना बनेंगे। कुछ दिनों पहले रण’धीर ने कहा था कि क’रीना कपू’र को लड़’की हो या लड़’का बस जो भी हो वो हे’ल्दी हो।

रण’धीर ने कहा था कि क’पूर परि’वार में ब’च्चे के जेंड’र से कोई ले’ना-दे’ना नहीं। हम ब’च्चा हे’ल्दी चाहते हैं और मैं आपको ब’ता दूं कि पू’रा खा’नदान बस यही उ’म्मीद और दु’आ कर रहा है।  

करी’ना इन दिनों अपनी फि’ल्म ला’ल सिं’ह च’ड्ढा की शू’टिंग के लिए दि’ल्ली आई हुई हैं। उनके साथ सै’फ अ’ली खा’न और तै’मूर अ’ली खा’न भी दि’ल्ली में हैं।