Categories
Entertainment

चार साल से डि’प्रेशन में एक्टर आमिर खान की बेटी इरा, डि’प्रेशन की वजह जान फै’न्स हुए है’रान….

वायरल खबर

ए’क्टर आमि’र खा’न की बे’टी इरा खा’न ने सो’शल मी’डिया पर एक वीडि’यो शेयर किया है. उस वीडियो को देख सभी फै’न्स हैरा’न और परे’शान रह गए हैं. वीडियो के जरिए आ’मिर की बे’टी बता रही हैं कि वे डिप्रे’शन से जू’झ रही हैं. पिछले चार सालों से वे डि’प्रेशन से लड़ रही हैं. सो’शल मीडि’या पर इरा का ये वीडि’यो वाय’रल हो गया है.

डि’प्रेशन में चल रहीं आ’मिर की बे’टी

हमेशा सो’शल मीडि’या पर सक्रि’य भूमि’का नि’भाने वालीं इरा खा’न ने इस बार अपने कंफ’र्ट जो’न से बाहर निकल कुछ अलग करने की कोशि’श की है. मेंट’ल हे’ल्थ डे के मौ’के पर उन्हों’ने अपनी जिं’दगी का द’र्द पूरी दुनिया के साथ शेयर किया है. उन्होंने हिम्म’त कर सब’कुछ बता दिया है. वीडि’यो में इरा कह रही हैं- हेलो मैं डि’प्रेस्ड हूं. पिछले चार साल से. मैं डॉ’क्टर को दिखा रही हूं. अभी इस सम’य बेह’तर हूं. पिछले का’फी टाइ’म से मैं मेंट’ल हे’ल्थ पर कुछ करना चाहती थीं. लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. लेकिन अब इस वी’डियो के जरिए इरा कह रही है कि वे सभी को अपनी जिंद’गी की उस ज’र्नी पर ले जाने चाहती हैं जहां पर वे डि’प्रेशन से वे एक जं’ग ल’ड़ रही हैं. वीडि’यो के अं’त में वे एक सवा’ल छो’ड़ जाती हैं- मेरे पास सब’कुछ है फिर मैं डि’प्रेस्ड क्यों हूं?

इरा खान के इस वी’डियो पर कई तरह की प्र’तिक्रिया आ रही हैं. हर कोई इरा की हि’म्मत की तारी’फ कर रहा है. अपने डि’प्रेशन के बारे में खुल’कर बोलना आसा’न नहीं होता है. लेकिन इरा ने ना सि’र्फ बोला है ब’ल्कि उन्हें किसी भी तरह की शर्मिं’दगी भी नहीं है. वे सभी से यही उम्मी’द लगाए बैठी हैं कि हर कोई मेंट’ल हे’ल्थ के म’हत्व को सम’झ सकेगा.

सोश’ल मीडि’या पर ट्रो’ल इरा

वैसे हाल ही में इरा खान ने टै’टू बनाते हुए अपना एक वीडि’यो शे’यर किया था. वी’डियो में इरा अपने ट्रे’नर के हाथ पर टै’टू बना रही हैं. उस वी’डियो के साथ इरा बता रही हैं कि वे तो टै’टू आ’र्टिस्ट भी बन सकती हैं. वे इसे भी एक क’रियर की तरह देख रही है. लेकिन उस वीडि’यो की वजह से आ’मिर खा’न की बेटी को ट्रो’ल होना पड़ गया था. कुछ लोगों ने इसे इ’स्लाम के खि’लाफ बता दिया था.