Categories
News

DTH पर बै’ठा ये ब’न्दर आपकों दिला सकता है एक म’हिन्द्रा कार, बस करना होगा ये…

हिंदी खबर

देश के दि’ग्गज कारो’बारी आ’नंद म’हिंद्रा ट्वि’टर पर काफी ए’क्‍टिव रहते हैं. उन्‍हों’ने अपने ट्वी’ट के ज’रिए कई लोगों की जिंद’गी बद’ल दी है तो कुछ लोगों की का’र के सप’ने भी पूरे किए हैं. अब आ’नंद महिं’द्रा ने एक ऐसी दि’लचस्‍प प्रति’योगिता शु’रू की है, जिसमें आप म’हिंद्रा की का’र जी’त सकते हैं. 

हालां’कि, इस प्रति’योगिता में हि’स्‍सा लेने के लिए सि’र्फ 11 अ’क्‍टूबर ‘यानी क’ल त’क का स’मय बचा है. दरअ’सल, आ’नंद म’हिंद्रा ने अपने ट्वि’टर अका’उंट पर एक तस्‍वी’र शेय’र की है. 

इस त’स्‍वीर में डी’टीएच की छ’तरी पर एक बंद’र बै’ठा है. इस त’स्वीर पर उ’न्होंने लोगों से हिं’दी और अं’ग्रेजी में कै’प्शन मां’गा है. उ’न्‍होंने बताया है कि इस त’स्‍वीर के लिए 2 वि’जेताओं का ऐ’लान होगा. वि’नर्स को म’हिंद्रा की स्‍के’ल मॉड’ल देने का वा’दा किया गया है. प्रतियो’गिता में हि’स्‍सा लेने की डे’डलाइन 11 अक्टूब’र को दोप’हर 2 ब’जे त’क है.  

यह पह’ली बार नहीं है जब आ’नंद म’हिंद्रा ने ऐसी प्रति’योगिता का आयो’जन किया है. पहले भी वह इस त’रह की क्रि’एटिव त’स्वीरें डा’ल कर कै’प्‍शन मां’गते रहे हैं. इसके ए’वज में वि’नर्स को गाड़ी गि’फ्ट की गई है. लॉ’कडाउन से कुछ दि’न पह’ले 15 मार्च को उन्हों’ने एक त’स्वीर शे’यर की थी, जिसमें एक ठे’ले पर घ’र जैसी आ’कृति बनी हुई थी. 

इससे पह’ले पिछ’ले साल तस्वी’र शेय’र की थी, जि’समें एक बस के ऊ’पर उ’ल्टी बस बनी हुई थी. इन दोनों तस्‍वी’रों के लिए कै’प्‍शन मां’गे थे और वि’नर्स को महिं’द्रा की का’र दे’ने का ऐला’न किया था.