Categories
News

अनुराग कश्यप ने सबके सामने खोली पोल , अनुराग ने कहा कि फिल्म क्वीन के दौरान दो बार मेरे साथ…😳

खबरें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, जो पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, अपने बे’बाकप’न के लिए चर्चा में हैं। बिना बोले और बिना किसी हिच’किचाह’ट के, कंगना अपनी फिल्मी जिंदगी से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हैं। कंगना हर दिन किसी न किसी से परेशान हो जाती है और हर दिन चर्चा में रहती है। 

बॉ’लीवुड की क्वीन कंगना र’नौत, जो पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, अपने बे’बा’कप’न के लिए चर्चा में हैं। बिना बोले और बिना किसी हि’चकि’चा’हट के, कंगना अपनी फिल्मी जिंदगी से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हैं। कंगना हर दिन किसी न किसी से परेशान हो जाती है और हर दिन चर्चा में रहती है। सु’शां’त की मौ’त के बाद से अभिनेत्री कंगना बॉ’ली’वुड को रडार पर ला रही हैं। कंगना की राय है कि सु’शांत की अ’सामयिक मौ’त के लिए बॉलीवुड पूरी तरह से जिम्मेदार है। कंगना की निजी राय है कि सु’शांत ने बॉ’लीवुड में वं’शवादी व्यवस्था के कारण आज इस दुनिया को छोड़ दिया। कंगना यह भी कहती हैं कि बॉ’लीवुड में गु’टबाजी ने सु’शांत की मौ’त का कारण बना।

एक तरफ कं’गना और दूसरी तरफ पूरा बॉ’लीवुड, कंगना किसी के द’बा’व या आ’रोपों का शि’कार नहीं होती। उसने बॉ’लीवु’ड को दो’ष दिया है।अब, कंगना ने खु’लकर अनु’राग क’श्यप के साथ खि’लवाड़ किया है। वर्तमान में, हा’लांकि, उनके बीच का विवाद अच्छी तरह से सु’लझा हुआ है।  हर दिन कंगना और अनुराग एक दूसरे पर कई तरह के आ’रोप लगाते नजर आते हैं। कंगना ने आगे कहा कि फिल्म “क्वीन” की शूटिंग के दौरान, उन्हें बताया गया कि उन्हें ड्र’ग्स लेने के लिए मजबूर किया गया था। अपने बयान पर, अनुराग ने यह भी कहा कि कोई भी किसी को भी काम करने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। हमें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि हम क्या कर रहे हैं। आपको तय करना होगा कि आप क्या करना चाहते हैं और क्या नहीं।

कंगना ने अपने दम पर शैंपेन पिया ताकि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह ठीक से काम कर सकें। Anuragne ने कहा था कि उसे विश्वास था कि ऐसा करने से उसका मनोबल बढ़ेगा। अभिनेत्री पायल घोष ने भी अ’नु’राग पर यौ’न दु’राचा’र का आरोप लगाया है। इसी के चलते अ’नुरा’ग क’श्यप इस समय सुर्खियों में हैं। पायल ने भी अनुराग के खि’ला’फ ओ’शिवा’रा पु’लि’स स्टे’शन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ओ’शिवारा पु’लि’स अब पायल के ब’या’न दर्ज कर रही है, उसके व’कील नितिन सतपुते ने कहा। अ’भिने’त्री घोष ने अ’नुराग क’श्यप पर एक दिन पायल घोष को बहकाने की को’शिश करने का आ’रोप लगाया है। उस समय, पायल घोष ने दावा किया था कि दैनिक भा’स्कर के मु’ताबिक, अ’नु’राग क’श्यप उनके सा’मने न’ग्न खड़े थे। अ’नु’राग के इन आरोपों के बाद बॉ’ली’वुड की कई ह’स्ति’यां उनका समर्थन करने के लिए आगे आई हैं।

ता’पसी प’न्नू ने पहले अ’नु’राग का समर्थन करने के लिए पोस्ट किया था। ता’प’सी ने अपने पोस्ट में व्यक्त किया था कि अ’नुरा’ग सबसे बड़ी ना’रीवादी इंसान हैं। उसने यह भी कहा कि अ’नुराग एक सज्जन व्यक्ति हैं और महिलाओं के लिए बहुत सम्मान करते हैं। तापसी अब भी अनुराग पर विश्वास करती हैं। हा’लांकि, अगर अनुराग को यौ’न उ’त्पीड़न का दोषी पाया जाता है, तो वह तु’रंत अपना समर्थन वापस ले लेगी और उसके साथ सभी सं’बं’धों को तोड़ देगी। हाल ही में मुंबई मिर’र से बात करते हुए, ता’पसी ने कहा कि अ’नुराग ने कभी किसी से ग’न्दी बात नहीं की है और उन्हें भ’रोसा है कि वह नहीं बोलेंगे। तापसी ने कहा कि अनुराग के शूटिंग सेट पर, कई महिलाओं को पु’रुषों के साथ काम करते हुए देखा जाता है, जो अन्य स्थानों पर बहुत कम देखा जाता है।