Categories
News

हा’थरस के’स-: पी’ड़िता के परि’वार पर टू’टा एक और परे’शानी का प’हाड़, साथ रह रही रि’श्तेदार महिला का हुआ………..

वायरल खबर

उ’त्तर प्रदे’श में हाथ’रस गैं’गरेप मा’मले को लेकर जां’च पड़’ताल जा’री है. इस बीच, त’फ्तीश में पता चला है कि पी’ड़िता के गां’व में फ’र्जी रि’श्तेदारों ने डे’रा डा’ला हुआ था. अपने आप को रिश्तेदा’र बता रही महिला का सामने स’च आया है. एक क’थित महि’ला रिश्तेदा’र पी’ड़ित परि’वार में देखी गई है. 

पु’लिस का दा’वा है कि वह महि’ला पीड़ि’त परि’वार को बर’गला रही थी. पु’लिस के मुता’बिक त’थाकथित रिश्ते’दार डॉ. राज’कुमारी पी’ड़ित परि’वारों को बरग’लाते हुए दे’खी गई है. केव’ल दलि’त होने के ना’ते परि’वार के लोगों को भरो’से में लेकर पिछ’ले कई दिनों से पी’ड़ित परिवा’र के यहां महि’ला रही थी. म’हिला जब’लपुर मे’डिकल कॉ’लेज में अपने आप को प्रोफे’सर बता रही थी.

पुलि’स के मुता’बिक यह फ’र्जी रिश्ते’दार मी’डिया में क्या ब’यान देना है, पी’ड़ित परि’जनों को लगा’तार गा’इड कर रही थी. पुलि’स के श’क होते ही म’हिला घ’र से चुप’चाप खि’सक ली. वी’डियो में भी महि’ला को दे’खा जा सक’ता है जो अपना नाम क’थित तौ’र रा’जकुमारी बता रही थी.

बहरहाल, मामले की जांच कर रही SIT की टीम ने आरोपियों के परिवार से पूछताछ के लिए शुक्रवार को उन्हें बुलाया था. दो आरोपियों के परिवारों से एसआईटी ने पूछताछ की थी. साथ ही जांच दल ने पीड़ित परिवार के पड़ोसियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. सूत्रों का कहना था कि एसआईटी 40 लोगों से पूछताछ करेगी. 

ए’सआ’ईटी की पूछ’ताछ जा’री

इसमें वो लोग शा’मिल हैं, जो घट’ना वाले दिन खे’त के आ’सपास थे. साथ ही ए’सआ’ईटी ने पी’ड़िता के अं’त्येष्टि वाले दिन कौ’न कौ’न घ’टना स्थ’ल पर गां’व का मौ’जूद था या दू’र से दे’ख रहा था उससे पूछ’ताछ की है. SIT टी’म पु’लिस ला’इन में गां’व के लोगों को लगा’तार पूछ’ताछ के लिए बु’ला रही है.