Categories
News

शर्म’नाक हर’कत: आईपीएल 13 में धोनी के ख’राब प्र’दर्शन से, द’र्शकों ने उनकी 5 साल की बेटी के लिए कही ये बेह’द श’र्मनाक बाते….

वायरल खबर

संयु’क्त अर’ब अमी’रात में खे’ली जा रही इंडि’यन प्रीमि’यर ली’ग (IPL-13) में 3 बार की चै’म्पियन चे’न्नई सु’पर किं’ग्स के क’प्तान म’हेंद्र सिं’ह धो’नी ब’ल्ले से कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। इसका खा’मियाजा उनके परिवार को भुग’तना पड़ रहा है। सो’शल मी’डिया पर धो’नी की 5 साल की प्यारी बे’टी जी’वा को रे’प तक की धमकि’यां दी जा रही हैं, जो बेह’द शर्म’नाक है।

सोश’ल मीडि’या में आई’पीएल में चे’न्नई सु’पर किं’ग्स के 6 में से के’वल 2 मै’च जीत’ने पर कई लोग बे’हद ख’फा हैं। चूं’कि धो’नी का ब’ल्ला चै’म्पियन की तरह नहीं चल रहा है, लिहा’जा लोग उनकी बेटी पर अपना गु’स्सा उ’तार रहे हैं। यहां तक कि 5 साल की जी’वा को रे’प करने की धम’कियां तक मिल रहीं हैं। यही नहीं, जी’वा को गं’दी-गं’दी गालि’यां देने से भी लोग परहे’ज नहीं कर रहे हैं। मी’डिया में धो’नी की बे’टी को धम’की देने वाले कुछ ट्वी’ट्स सा’मने आए हैं।

मीडि’या में चल रही ख’बरों के मुताबि’क, धो’नी की प’त्नी सा’क्षी सिं’ह धो’नी के इंस्टाग्रा’म पर जी’वा को रे’प की धम’की मिली है। इन सबके पीछे का’रण यह है कि 7 अ’क्टूबर को कोल’काता ना’इट राइ’डर्स के खिला’फ चे”न्नई सु’पर किं’ग्स की टी’म सि’र्फ 10 रन से अपना मै’च हा’र गई थी। इस मैच में 12 गें’दों पर सि’र्फ 11 र’न ही बनाए थे।