Categories
Entertainment

ट्विं’कल ख’न्ना ने ब’यां किया अपना द’र्द, सोश’ल मी’डिया पर बताया कैसे उनके बच्चे उनके सा’थ करते हैं….

हिंदी खबर

मुंबई. बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस ट्विं’कल ख’न्ना भले बॉ’लीवुड से दूरी बना ली हो, लेकिन सोश’ल मीडि’या पर अपनी पो’स्ट के ज’रिए वह लोगों के दि’लों में रा’ज करती रहती हैं. बॉली’वुड ए’क्ट्रेस से ले’खिका बनीं ट्विं’कल सो’शल मीडि’या पर काफी ए’क्टिव है और अपने फैं’स के लिए वह अपनी और ब’च्चों की त’स्वीरों के साथ मजे’दार पो’स्ट भी शे’यर करती हैं, जिसको लोग काफी पसं’द करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पो’स्ट शेय’र किया है, जिसमें उ’न्होंने बताने की को’शिश की है कि मां बनने के बाद कैसे स’जग रहने की जिम्मे’दारी ब’ढ़ जाती है और शां’ति के प’ल कैसे दो मि’नट में का’फूर हो जाते हैं.

ट्विं’कल ख’न्ना ने इं’स्टाग्राम पर कुछ त’स्वीरें शे’यर किया है, जिसमें वह अपने ब’च्चों आ’रव और निता’रा के साथ घा’स में आ’राम करते दि’खाई दे रही हैं. लेकिन अगली त’स्वीर में वो अपने ब’च्चों का झ’गड़ा सु’लझाते दिखा’ई दे रही हैं. पहली त’स्वीर में ट्विं’कल और आ’रव घा’स में आरा’म करते हुए दिखाई दे रहे थे. दूसरी त’स्वीर में नि’तारा अपने ब’ड़े भाई की पी’ढ़ में दि’खाई दे रही हैं. तीसरी त’स्वीर में आ’रव-निता’रा एक दूसरे से ल’ड़ रहे हैं और ट्’विंकल उ’न्हें रो’कने की को’शिश कर रही है.

ट्विं’कल ने इन त’स्वीरों को शे’यर करते हुए लिखा- ‘एक मां होने के ना’ते तु’रंत बद’लाव ला’ना होता हैं. घा’स पर शां’ति से लेट’ने के कुछ सेकं’ड में ये यु’द्ध क्षे’त्र में बद’ल गया है!