Categories
Other

क्या आज गिर’फ्तार हो सकते है अनु’राग कश्यप ? अभि’नेत्री पा’यल घो’ष ने क्या लगाए आ’रोप देखे….

ताज़ा ख़बर

बॉली’वुड डाय’रेक्टर अनु’राग क’श्यप पर ए:क्ट्रेस पाय’ल घो’ष ने यौ’न शो’षण के आ’रोप लगाए थे. 22 सितम्बर को पायल ने मुं’बई के व’र्सोवा था’ने में उनके खि’लाफ लि’खित में शिका’यत द:र्ज करवाई थी. इसके बाद पायल की शि’कायत पर अनुराग कश्यप को वर्सो’वा पु’लिस थाने आने का स’मन जा’री किया गया. अब अनु’राग क’श्यप पु’लिस थाने पहुंच गए हैं. उनसे पायल घो’ष द्वारा लगाए गए आ’रोपों पर स:वाल किए जाएंगे.

पायल घोष ने कुछ समय पहले अनुरा’ग कश्य’प पर आ:रोप लगते हुए प्रधा’नमंत्री नरें’द्र मो’दी के नाम ट्वी’ट लि’खा था. उन्होंने कहा था कि अनु’राग ने 2015 में उनके साथ यौ’न शोष’ण किया. इस’के बाद 22 सित’म्बर को पायल ने पु’लिस में शिका’यत दर्ज कर’वाई. उनकी गु’हार जल्द ना सुने जाने पर वे पु’लिस के आगे पीछे दौड़ रही थीं. पाय’ल का कह’ना था कि अनुराग को गिर’फ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने इसके लिए अ’नशन की ध’मकी भी दी थी. 

इसके अ’लावा पा’यल ने महारा’ष्ट्र के राज्यपा’ल से भी मुला’कात की थी. पाय’ल के मुता’बिक राज्य’पाल ने उन्हें दि’लासा दिया था कि वे अ’पनी तर:फ से उन’की मद’द क’रेंगे. इस के’स में बढ़ते द’बाव के बाद बु’धवार को अनु’राग कश्य’प ओ स’मन भेजा था. उन्हें थाने आने के लिए क’हा गया था. आ’ज वे थाने पहुंच गए हैं. अब दे’खना होगा कि आगे क्या होता है.

पीएम मोदी को ट्वीट कर कही ये बात

प्रधान’मंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मं’त्री अ’मित शा’ह को टैग करते हुए उन्होंने ट्वि’टर पर लिखा, “मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मा’मलों में भी इसी गु’नाह के लिए दोषी है और मु’झे ही ग्रि’ल किया जा रहा है और पूछ’ताछ की जा रही है. ज’बकि जिस पर आ’रोप लगा है और जो वा’कई गि’ल्टी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है. क्या मु’झे न्याय मि’लेगा सर?”

अनु’राग कश्य’प ने इस मुद्दे पर क’ई सारे ट्वी’ट किए थे. उन्हों’ने ट्वी’ट में लि’खा, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की को’शिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झू’ठ बोल गए कि और’त होते हुए दूसरी औ’रतों को भी सं’ग घ’सीट लिया. थोड़ी तो मर्या’दा रखिए मै’डम. बस यही क’हूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बे’बुनियाद हैं.”