Categories
Other

Exclusive : सु’शांत की आई AIIMS रि’पोर्ट में हुआ बड़ा खु’लासा, श’रीर में नहीं पाया गया…

ताज़ा खबर

सु’शांत सिंह रा’जपूत केस में ए’म्स पै’नल द्वारा सीबीआई को सौं’पी गई रिपोर्ट आ’ज तक को मि’ली है. जिसमें बड़ा खु’लासा हुआ है. सू’त्र के मुता’बिक, सु’शांत को जहर नहीं दिया गया था. सु’शांत के वि’सरा में जहर नहीं पाया गया. ए’म्स के डॉक्टरों को सु’शांत के शरीर में किसी तरह का ऑ’र्गेनिक जहर नहीं मिला

सीबी’आई जां’च से अलग नहीं है ए’म्स की रि’पोर्ट. हा’लांकि अभी कू’पर अ’स्पताल के डॉ’क्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है. कूपर अस्पताल की रि’पोर्ट को वि’स्तार से देखने की ज’रूरत ब’ताई गई है. कूपर अ’स्पताल अभी भी स’वालों के घेरे में है. एम्स की रि’पोर्ट ये इ’शारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापर’वाही बरती गई. मा’लूम हो, कूपर अस्पताल के डॉ’क्टर्स ने सु’शांत की ऑ’टोप्सी की थी. जि’सपर सवाल उठे थे. सु’शांत के गले के नि’शान पर रि’पोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था. सु’शांत की मौत की टा’इमिंग भी नहीं बताई गई. 

सु’शांत के परि’वार ने रिया पर लगाए थे आ’रोप

सु’शांत के प’रिवार की तरफ से उनके फै’मिली व’कील ने सु’शांत को मौ’त से पहले ज’हर दिए जा’ने की आशंका जताई थी. ले’किन अब ए’म्स की रि’पोर्ट से ये साफ हो गया है कि सु’शांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया था. सुशांत के परि’वार ने सु’शांत के सु’साइड को म’र्डर बताया था. सु’शांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को ज’हर देने का आ’रोप लगाया था.

सु’शांत के परिवार ने रिया चक्र’वर्ती को इस केस में मुख्य आ’रोपी बताया है. रिया के खि’लाफ तीन एजें’सिया जांच कर रही हैं. सी’बीआई ने भी रिया से पूछ’ताछ की थी. रिया से ई’डी और एन’सीबी ने भी पूछताछ की. फिलहाल रिया ड्रग्स केस में भाय’खला जेल में पिछले 22 दि’नों से बं’द हैं. रिया पर आ’रोप है कि वे सु’शांत के लिए ड्र’ग्स खरी’दा करती थीं.