Categories
Other

करण जौ’हर की फॉरेंसिक रि’पोर्ट लगी एनसीबी के हाथ , कई चौं’काने वाले रा’ज आए सा’मने..

ताज़ा खबर

जब से एनसीबी ने कथित दवा मा’मले के सं’बंध में जांच शुरू की है, तब से इसने व्या’पक रू’प ले लिया है। बॉलीवुड की कई ह’स्तियों के नाम सा’मने आ रहे हैं। दी’पिका पादु’कोण, श्र’द्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह पर खरीद और ख’पत का आरोप है। इस बीच, करण जौ’हर के घर पर हुई 2019 की पा’र्टी वीडियो भी का’फी चर्चा में है, इसे ड्रग पार्टी ब’ताया जा रहा है। वी’डियो में म’लाइका अरो’ड़ा, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, शा’हिद कपूर, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे कई सितारे न’ज़र आ रहे हैं।

लगता है वे सभी पा’र्टी में ड्र’ग्स ले चुके हैं। यह दा’वा किया है अ’काली दल के नेता और दिल्ली की रा’जौरी गा’र्डन सीट से पूर्व विधा’यक मनजिंदर सिंह सि’रसा ने।

म’नजिंदर सिंह सिरसा ने हाल ही में इन सभी सिता’रों के खिलाफ एफआईआर द’र्ज की थी और एन’सीबी को जांच के लिए कहा था। इसके बाद, एजेंसी ने इसकी प्रामा’णिकता का पता लगाने के लिए वी’डियो को फो’रेंसिक लैब में भेज दिया। अब, NCB ने फोरेंसिक रि’पोर्ट प्राप्त की है। सूत्रों ने दा’वा किया है कि वीडियो अधूरा और प्रा’माणिक पाया गया है। प्रमुख समा’चारों की रि’पोर्ट के अनु’सार, NCB एक बैठक आ’योजित करेगा और यह तय क’रेगा कि आगे क्या कार्रवाई की जाए।

हाल ही में करण जौ’हर का एक ब’यान सामने आया है। इसमें उन्होंने सभी आरोपों को खारिज कर दिया। करण ने कहा- ’28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी भी तरह के नशे का इस्ते’माल नहीं किया गया था। यह पूरी तरह से गलत और आधा’रहीन आरोप है। मैंने पहले ही 2019 में अपनी स्थि’ति स्प’ष्ट कर दी थी कि आरोप झूठे हैं। मीडिया और सो’शल मी’डिया प्लेट’फॉर्म पर गलत और भ्रा’मक रिपोर्ट की गई है। ‘ वर्त’मान में, एनसीबी ने क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ की और उन्हें हि’रासत में ले लिया गया। वह 6 दिनों तक न्या’यिक हिरासत में रहेगा। क्षि’तिज ने अपने ब’यान में कहा कि न’वंबर 2019 में वह कर’ण जौ’हर के धर्मा प्रोड’क्शंस में शामि’ल हुए। वह परि’योजना के आ’धार पर कार्य’कारी निर्मा’ताओं में से एक है।