Categories
Other

मं’गेतर धन’श्री वर्मा के जन्मदिन पर युजवेंद्रे चेहल ने किया ऐसा काम, आप जा’नकर हो जाएंगे है’रान

ताज़ा ख़बर

धन’श्री की बात करें तो उनका जन्म 27 सितम्बर 1996 को यूएई में हुआ है। उन्होंने मे’डिकल की पढ़ाई की है, लेकिन पेशे से वह एक यू’ट्यूबर हैं अपने चै’नल पर बॉ’लीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अ’क्सर डांस से जु’ड़ी व’र्कशॉप भी आयोजित करती हैं। धनश्री के यूट्यूब फॉ’लोअर्स की सं’ख्या भी कई लाखों में है। धनश्री के डांस वी’डियोज के व्यूज भी लाखों में हैं। उनकी खुद की डां’स कं’पनी भी है।

चहल ने इं’स्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे लव…भग’वान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इं’जॉय करो…मैं ह’मेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है।

आई लव यू…

चहल वि’राट कोहली की अ’गुवाई में रॉय’ल चै’लेंजर्स टीम का हिस्सा हैं। च’हल ने टीम को पहले मैच में है’दराबाद के खिलाफ मैच दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और उन्हें मैन ऑ’फ द मै’च भी चु’ना गया था।

टीम इं’डिया के स्पिन गेंद’बाज युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्म’दिन मना रही हैं। धनश्री के जन्मदिन के मौ’के पर चहल ने एक प्यार भरी पो’स्ट शे’यर की है। इसमें वो अपने दिल की बात अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। हा:लांकि चहल इस खास मौ’के पर उनके साथ नहीं हैं क्यों’कि वो इस समय आई’पीएल के लिए यूएई में हैं।