Categories
News Other

शर्मनाक-चा’लाक ब’हनों ने बना लिया अपना गिरोह, पलक झ’पकते ही क’रती थी ये काम..

हिंदी वायरल खबर

बिज’नौर के क’स्बा नूरपुर की रहने वाली तीन ब’हनों ने टप्पे’बाजी के लिए गि’रोह बना लिया। बि’जनौर से निकलकर मुरादा’बाद सहित कई स्था’नों पर चोरी और टप्पेबाजी की घट’नाओं को अं’जाम देतींं थींं। कई दिनों की तलाश के बाद शनिवार को पु’लिस ने उन्हें गिर’फ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके पास से लूटा गया माल भी ब’रामद कर लिया गया है।

मी’डिया रि’पोर्ट्स के अनुसार, पुलि’स ला’इन में एसपी सि’टी अ’मित कुमार आ’नंद ने बताया कि 23 सितंबर को नवीनगर निवासी अर्चना का ऑ’टो रि’क्शा में प’र्स चोरी कर लिया था। प’र्स में अर्च’ना के सोने की अं’गूठी, कानों के कुं’डल, आधार का’र्ड और पैन कार्ड था। 25 सि’तंबर को कट’घर बीच हो’ली का मैदान की रहने वाली सा’धना मि’श्रा का पर्स भी ऑ’टो रि’क्शा में इसी तरह से चो’री कर लिया गया।

कां’ठ रोड पर ही दोनों वा’रदात हुईं। इसलिए पु’लिस ने इस क्षे’त्र के कई प्र’तिष्ठानों पर लगे सी’सीटीवी की फु’टेज खंगाले।

फु’टेज में उन्हें अ’र्चना के साथ ऑटो रि’क्शा में ती’न म’हिलाएं बैठी दि’खाई दीं। शक के आ’धार पर शनिवार को आशियाना चौकी इं’चार्ज अ’र्जुन त्यागी ने अपनी टीम के साथ तीनों सं’दिग्ध महि’लाओं को हि’रासत में ले लिया। पहले तो तीनों पुलिस से भिड़ गईं। बाद में जब उनकी सी’सीटीवी फु’टेज दि’खाई तो सारी बात बता दी। उन्होंने अपने नाम क’विता, रिंकी और पूजा बताया और ती’नों सगी बहने हैं। बिजनौर के कस्बा नूरपुर में इ’स्लामनगर रो’डवेज बस अड्डे के पीछे की रहने वाली हैं। पूजा अवि’वाहित है, जबकि कविता उर्फ अत्ता और रिं’की उर्फ पिंकी की शा’दी हो चुकी हैं।